हेडलाइन

…अब ज्वाइनिंग की मशक्कत : पदोन्नत होकर ज्वाइन करने पहुंचे प्रधान पाठक को झेलनी पड़ी फजीहत ….BEO को लिखा पत्र, कहा- उच्चाधिकारियों का आदेश नहीं मान रही प्रभारी प्रधान पाठक

रायपुर 14 अक्टूबर 2022। पहले प्रमोशन की माथापच्ची और अब प्रमोशन के बाद ज्वाइनिंग को लेकर मशक्कत … । ऐसा ही कुछ हाल छुईखदान से देखने को मिला, जहां सहायक शिक्षक उमेश सिंह कुशवाहा ने BEO को पत्र लिखकर प्रतिवेदन और पठांकन में कांटछांट का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक उमेश सिंह कुशवाहा का प्रधान पाठक के पद पर प्रमोशन हुआ है। प्रमोशन के बाद वो 13 अक्टूबर को ज्वाइन करने शासकीय प्राथमिक शाला बीरूटोला पहुंचे। उस शाला में प्रभारी प्रधान पाठक मधुबाला राजपूत नहीं थी।

उनकी गैर मौजूदगी में ही उमेश सिंह कुशवाहा ने ज्वाइनिंग की थी, ऐसे में मधुबाला राजपूत स्कूल आयी तो 14 अक्टूबर को कार्यभार ग्रहण प्रतिवेदन और पठांकन में कांटछांट कर दी गयी। यही नहीं प्रभारी प्रधान पाठक ने आरोप लगाया है कि बलपूर्वक उमेश कुशवाहा ने ज्वाइनिंग ली है, जबकि उमेश कुशवाहा ने ऐसे कुछ भी घटना को लेकर इंकार किया है। प्रभारी प्रधान पाठक पर उच्चाधिकारियों के आदेश का पालन नहीं करने का भी आरोप लगाया गया है।

Back to top button