हेडलाइन

2 की मौत : रोड एक्सीडेंट में दो दोस्तों की हुई मौत…. बाइक सवार को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर ही चली गयी दोनों की जान

दुर्ग 17 जुलाई 2022। देर रात एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी। घटना पाटन के असरनारा पेट्रोल पंप की बतायी जा रही है। ये हादसे उस वक्त हुआ, जब एक ही बाइक पर दो दोस्त जा रहे थे, उसी दौरान एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना पर पाटन थाना से पुलिसकर्मियों की टीम मौके पर पहुंची और युवकों के शव को अपने कब्जे में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक मृतक देवादा निवासी पृथ्वीराज चंदेल शनिवार शाम अपने पड़ोस में रहने वाले दोस्त अजय वर्मा के साथ पाटन गया था। पाटन से दोनों लोग रात 9.30 बजे अपनी बाइक से घर देवादा लौट रहे थे। जैसे ही वो लोग अरसनारा पेट्रोल पंप के पास पहुंचे अपने सामने देवादा की तरफ जा रहे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बाइक चालक पृथ्वीराज और अजय दोनों के सर पर गंभीर चोट आयी, जिसकी वजह से दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना की सूचना पर तत्काल परिजन भी मौके पर पहुंचे। दुर्घटना स्थल पर अपनों की लाश पड़ी देख वहां चीख-पुकार शुरू हो गई। पाटन पुलिस ने लोगों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चुरी में रखवा दिया गया है। सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत से स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया था। इससे पहले की लोग आंदोलित होते पुलिस ने तुरंत ट्रक को जब्त थाने पहुंचाया और ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ एमवी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Back to top button