हेडलाइन

CG हॉस्पिटल सील : बिना लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन के चल रहा था अस्पताल,शिकायत मिली तो SDM,तहसीलदार और BMO की टीम ने…मचा हड़कंप…

बेमेतरा 21 मार्च 2023 छग.के बेमेतरा में बिना लाइसेंस और ऑनलाइन फॉर्म अप्लाई की प्रक्रिया को पुरा किये बगैर अस्पताल संचालित करना एक संचालक को भारी पड़ गया।बताया जा रहा है की हॉस्पिटल को बिना रजिस्ट्रेशन के संचालित किया जा रहा था। जिसकी शिकायत मिलने पर एसडीएम,तहसीलदार और बीएमओ की टीम ने यहाँ पहुँचकर अस्पताल को सील कर दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला बेमेतरा के नवागढ़ का बताया जा रहा है। जहाँ संचालित पूर्णिमा अस्पताल को सील किया गया है। जानकारी के मुताबिक कुछ ही दिनों पहले एसडीएम और बीएमओ ने इस अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण किये थे। जहाँ निरीक्षण के दौरान हॉस्पिटल संचालन में त्रुटि पाया गया था,और इसी के चलते सो कॉज नोटिस भी जारी किया गया था। लेकिन अस्पताल प्रबंधन के तरफ से कोई जवाब तलब नहीं करने पर सील की कार्रवाई हुई है।

बताया जा रहा है की हॉस्पिटल को नवागढ़,बेमेतरा मुख्य मार्ग में संचालित किया जा रहा था। इधर बेमेतरा में हुए इस बड़ी कार्रवाई के बाद अन्य अस्पताल संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

Back to top button