हेडलाइन

नड्डा के स्वागत में जबरदस्त रोड शो…. बाइक रैली के साथ तेलीबांधा तक पहुंचेंगे भाजपा हाईकमान… एकात्म परिसर में नेताओं से मुलाकात कर होंगे साइंस कालेज मैदान रवाना

रायपुर 4 सितंबर 2022। राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार रायपुर आ रहे जेपी नड्डा के स्वागत की भाजपा ने जबरदस्त तैयार की है। रोड शो से लेकर मानव श्रृंखला तक…छत्तीसगढ़ बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के बहाने 2023 के पहले ताकत दिखाने की तैयारी में हैं। अभी मिनट टू मिनट तो राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का नहीं आया है, लेकिन तय कार्यक्रम के मुताबिक 9 सितंबर की दोपहर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रायपुर पहुंचेंगे। नड्डा एयरपोर्ट से तेलीबांधा चौक तक भाजपा कार्यकर्ताओं की बाइक रैली के साथ पहुंचेंगे। वहीं चौक पर मौजूद पंडित दीनदयाल की प्रतिमा को श्रद्धांजलि देंगे।

भाजपा ने नड्डा के आगमन के दौरान 10 से 15 हजार कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटाने की तैयारी की है। इस दौरान एक रोड शो के जरिये राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अलग-अलग रास्तों से गजरेंगे और अलग-अलग विधानसभा में अपनी उपस्थिति दर्ज करायेंगे। रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ता एक मानव श्रृंखला बनायेंगे। दोनों तरफ से भाजपा कार्यकर्ताओं की मानव श्रृंखला घेरकर चलेगी। सड़क किनारे भाजपा के अलग-अलग संगठनों का मंच होगा, जहां राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत होगा। घड़ी चौक से जेल रोड होते हुए जेपी नड्डा एकात्म परिसर पहुंचेंगे।

जानकारी के मुताबिक प्रदेश के नेताओं से मुलाकात करने के बाद साइंस कॉलेज ग्राउंड में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने रवाना होंगे । रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है जिसमें 50,000 से अधिक प्रदेशभर से कार्यकर्ताओं के जुटने के आसार हैं।

Back to top button