क्राइम

CG : पुलिस कुछ भी कर ले….हम नही सुधरेंगे ! एक बाइक पर आधा दर्जन युवक सवार होकर करते रहे स्‍टंट,राजधानी में ट्रैफिक नियमों का खुलेआम उल्‍लंघन

रायपुर 11 अक्टूबर 2023। राजधानी रायपुर में सड़को पर फर्राटे भरते स्टंटबाजी करने वाले युवको पर पुलिस लाख कार्रवाई कर ले, लेकिन इन्होने नही सुधरने की कसम खा रखी है। ताजा मामला रायपुर के आमानाका क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां एक बाइक पर आधा दर्जन युवक सवार होकर सड़क पर स्टंटबाजी करते दिखे। सोशल मीडिया में इन युवको का विडियों भी वायरल हो रहा है, जिसमें यातायात नियमों की खुलेआम उल्लंघन कर बेखौफ ये सभी युवक बाइक पर सवार होकर शहर में तफरी करते देखे जा सकते है।

प्रदेश में आचार संहिता लगते ही भले ही पुलिस एक्शन मोड पर है। लेकिन पुलिस की कार्रवाईयों से बेखौफ नौजवान राजधानी की सड़को अक्सर स्टंटबाजी करते देखे जा सकते है। ये नौजवान ना केवल अपनी जान के साथ बल्कि दूसरो की जान को भी खतरे में डालने से गुरेज नही करते। ताजा मामला रायपुर के आमानाका क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां एक बाइक पर एक-दो या तीन नही बल्कि पूरे 6 युवक सवार होकर सड़क पर तफरी करते दिखे।

यातायात नियमों को ठेंगा दिखाकर अपनी मस्ती कर जान जोखिम में डालने वाले इन नौजवानों का कुछ लोगों ने विडियों बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसके बाद अब पुलिस भी हरकत में आ गयी है। यातायात सीएसपी ने इस घटना को बेहद की आपत्तिजनक बताया है। उन्होने नियमों का उल्‍लंघन करने वाले सभी युवकों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। लेकिन घटना का विडियों सामने आने के बाद से पुलिस अब तक यातायात नियमों को मजाक बनाने वाले युवको तक नही पहुंच पायी है।

Back to top button