हेडलाइन

3 की मौत: एंबुलेंस और ट्रक में भीषण टक्कर, मरीज सहित तीन की मौत, 1 की हालत गंभीर

कोंडागांव 15 जुलाई 2023। कोंडगांव से एक भीषण हादसे की खबर है। मरीज को लेकर अस्पताल जा रही एंबुलेंस बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। हादसे में मरीज सहित तीन लोगों की मौत हो गयी है। हादसा उस वक्त हुआ, जब एक मिनी एंबुलेंस को बोरिंग करने वाली ट्रक ने टक्कर मार दी।

घटना हाड़ीगांव की बतायी जा रही है। घटना के वक्त एंबुलेंस पर चार लोग सवार थे, जिसमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकती है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया।

पुलिस के मुताबिक जगदलपुर से माकड़ी की तरफ एंबुलेंस जा रही थी, इसी दौरान बोरिंग करने वाले ट्रक से उसकी भिड़ंत हो गयी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गये। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जगदलपुर मेडिकल कालेज डिमरापाल से शव लेकर आ रही शव वाहन की हुई बोरवेल गाड़ी से जबरदस्त टक्कर में 3 लोगो की मौके पर ही मौत। वही वाहन चालक गम्भीर, इलाज के लिए जिला अस्पताल रिफर। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, दुर्घटना की कर रही जांच।


जानकारी के अनुसार जगदलपुर मेडिकल कालेज डिमरापाल में डिलीवरी के बाद बच्चे की मृत्यु हो गई थी, जिसके शव को ग्राम सोड़मा लाया जा रहा था, परंतु रास्ते में बड़गांव के पास शव वाहन की बोर गाड़ी से टक्कर होने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई , घटना माकड़ी थाना क्षेत्र बड़गांव की बताई जा रही है। माकड़ी थाना प्रभारी सोन सिंह सोरी ने घटना की पुष्टि की ।

Back to top button