हेडलाइन

दीप शर्मा बने धमतरी प्रेस क्लब के अध्यक्ष… विशाल ठाकुर निर्विरोध चुने गये महासचिव ..

धमतरी 8 सितंबर 2022। दीप शर्मा धमतरी प्रेस क्लब के जिलाध्यक्ष बने हैं। वहीं विशाल ठाकुर निर्विरोध महासचिव बने हैं। इससे पहले जिला का प्रतिष्ठित प्रेस क्लब चुनाव गुरुवार को गहमागहमी के बीच शांतिपूर्वक संपन्न हुआ। दीप शर्मा ने अध्यक्ष पद के चुनाव में अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एमए फहीम को 22 वोट से हराया। महासचिव पहले ही विशाल ठाकुर निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं। अध्यक्ष के लिए एमए फहीम और दीप शर्मा मैदान में थे।

सुबह 10 बजे मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई थी। प्रेस क्लब चुनाव में सभी की निगाहें थी। आखिरकार दीप शर्मा ने बाजी मार ली। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एमए फहीम को 22 वोट से हराया। प्रेस क्लब में कुल 49 वोट था। जिसमें 48 वोट पड़े थे ।सुबह 10 बजे से रेस्ट हाउस में मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई थी। मतदान 2 बजे तक जारी रहा इसके बाद फिर मतगणना शुरू हुई।


चुनाव अधिकारी के रूप में रंजीत भट्टाचार्य थे। उनके सहयोगी महासंरक्षक द्वय दीपक लखोटिया औऱ सुधीर गुप्ता के साथ मोहन गोस्वामी और प्रेस क्लब अध्यक्ष मेघराज ठाकुर थे। वोटिंग शुरू होने के बाद धीरे-धीरे मतदाता पहुंचे रहे थे।मतदान तक गहमागहमी का माहौल रहा। लंबे समय बाद हो रहे चुनाव का लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सभी यही कहते नजर आए थे कि विजय जिसकी भी हो सब एक परिवार के रूप में रहेंगे

जीतने के बाद नए अध्यक्ष दीप शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए प्रेस क्लब में हित में कार्य करने की बात कही। साथ ही जल्द ही जमीन की प्रक्रिया भी शुरू की जाएगी। इसके अलावा जरूरतमंदों को फंड भी उपलब्ध कराया जाएगा।

चुनाव अधिकारी रंजीत भट्टाचार्य ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए एमए फहीम और दीप शर्मा चुनाव मैदान में थे।एमए फहीम को 13 वोट और दीप शर्मा को 35 वोट मिले।इस तरह से दीप शर्मा विजई रहे। जिनका कार्यकाल 2 साल के लिए होगा…

Back to top button