हेडलाइन

3 की मौत : चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक , 5 को रौंदा, 3 लोगों की मौत, 30 यात्री थे सवार..

नोएडा 13 दिसंबर 2023|ग्रेटर नोएडा में रोडवेज बस चलाते वक्त ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया. इसके बाद 30 सवारियों से भरी बस बेकाबू हो गई और आगे जा रहे 5 बाइक सवार को रौंद दिया. हादसे में 3 की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 1 की हालत गंभीर है. सवारियों ने ही किसी तरह से बस को रोका.

ड्राइवर को अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे के वक्त बस की स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटे थी. हादसा दनकौर रेलवे स्टेशन के नजदीक मंडी श्याम नगर के पुल के पास दोपहर 12.20 बजे हुआ. हादसे के बाद मृतकों के परिजनों ने नोएडा-लखनऊ हाईवे पर जाम लगा दिया. पुलिस ने उन्हें समझाकर शांत किया

50 किमी प्रति घंटे थी बस की स्पीड
बता दें कि हादसा दनकौर रेलवे स्टेशन के नजदीक मंडी श्याम नगर के पुल के पास बुधवार दोपहर 12:20 बजे हुआ। हादसे के वक्त बस की स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटे थी। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों ने नोएडा-लखनऊ हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने उन्हें समझाकर शांत किया। रोडवेज बस बुलंदशहर डिपो की है।

बस में बेसुध पड़ा था ड्राइवर
रोडवेज बस बुलंदशहर डिपो की है। हादसे के वक्त बस नोएडा से बुलंदशहर जा रही थी। दनकौर रेलवे स्टेशन के पास अचानक ड्राइवर ब्रह्म सिंह के सीने में दर्द हुआ और उसने बस से नियंत्रण खो दिया। बस ने दो बाइकों को टक्कर मारी और रौंद दिया, तब यात्रियों का ध्यान ड्राइवर पर गया। उन्होंने देखा कि ड्राइवर बेसुध पड़ा है। यात्रियों में से कुछ ने किसी तरह से बस में ब्रेक लगाया।

Back to top button