हेडलाइन

4 की मौत: टैंकर से टक्कर से कार में लगी आग ,दर्दनाक हादसा में 4 लोगों की मौत

गुरुग्राम 11 नवंबर 2023| गुरुग्राम जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बीती रात हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसा तब हुआ जब एक बेकाबू टैंकर ने डिवाइडर जंप कर एक कार और एक पिकअप वैन को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार में आग लग गई और उसमें सवार 3 लोग जिंदा जल गए। इस दुर्घटना में पिकअप वैन के ड्राइवर की भी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि इससे पहले बुधवार की रात को भी दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ था जिसमें एक महिला और उनकी 5 साल की बेटी समेत 4 लोगों की जलकर मौत हो गई थी।

कार सवार लोगों को बचाया नहीं जा सका
दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सिधरावली गांव के पास देर रात हुए इस हादसे के बाद पहुंची फायर फाइटर्स की टीम ने कार में लगी आग पर काबू पाया, लेकिन उसमें सवार लोगों को बचाया नहीं जा सका। बुधवार को हुए हादसे में स्लीपर बस में आग लगने 2 यात्रियों की मौत हो गई थी जबकि 29 लोग गंभीर रूप से झुलस गए थे। गुरुग्राम पुलिस ने गुरुवार को कहा कि बस के ड्राइवर और कंडक्टर की पहचान कर ली गई है। बुधवार रात करीब 08:30 बजे चलती स्लीपर बस में आग लगने से 28 साल की माया और उनकी 5 साल की बेटी दीपाली समेत 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 29 अन्य घायल हो गए थे।

पुलिस के मुताबिक आशंका है कि ट्रक से टकराने के बाद गाड़ी में आग लग गई। एक पिकअप वाहन भी चपेट में आ गया और उसमें एक आदमी फंस गया। जब हमने उसे बाहर निकाला तो उसकी मौत हो चुकी थी। ट्रक चालक मौके से फरार है।

वहीं इस टैंकर चालक ने कार को टक्कर मारने के बाद आगे लगी डिवाइडर ग्रिल को तोड़ा और दिल्ली से जयपुर की ओर जाने वाली सर्विस लेन में पहुंच गया जहां उसने सामने से आ रही एक पिकअप वैन को अपना निशाना बनाया. पिकअप वैन की टक्कर से पिकअप चालक की भी मौत हो गई. जो लोग वहां से गुजर रहे थे उन्होंने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी और कुछ लोगों ने जलती हुई कार के फोटोज और वीडियोज भी बना लिए.

बताया जा रहा है कि पिकअप आगे से चकनाचूर हो गई थी जिसकी वजह से अंदर फंसे चालक को कटर से काटकर मुश्किल से बाहर निकाला जा सका. हालांकि तबतक उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं कार के अंदर जले लोगों के अवशेष ही कार में बचे थे. पुलिस ने कार की नंबर प्लेट की जांच के आधार पर बताया है कि यह कार पानीपत के किसी व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है. हालांकि पुलिस चारों मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश में जुटी है

Back to top button