क्राइम

4 की मौत: भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, 8 घायल…. ट्राला और पिकप में जोरदार टक्कर…

धार 3 अक्टूबर 2021। एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 8 लोग घायल हो गये। घटना धार के मनावर मार्ग पर अमका-झमका मंदिर के समीप मोड़ पर रविवार सुबह ट्राले ने मजदूरों से भरे पिकअप वाहन को टक्कर मार दी। हादसे के बाद चलते वाहन से मजदूर गिर गए। इससे चार की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए।। पिकअप वाहन में 25 मजदूर सवार थे। दोनों वाहनों के ड्राइवर फरार हो गए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

गंधवानी थाने के गांव बेकलिया व आसपास के गांवों के मजदूर पिकअप वाहन (एमपी 11- जी 2394) से सोयाबीन कटाई के लिए अमझेरा आ रहे थे। मनावर मार्ग पर सुबह साढ़े सात बजे सीमेंट से भरे ट्राले (एमएच 18-बीजी 1117) ने साइड से टक्कर मार दी। इससे पिकअप वाहन में सवार कमल सिंह निगम, श्रवण गंगाराम निवासी बेकलिया की मौके पर मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद ट्राला सड़क से नीचे उतर गयाा।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। पांच गंभीर घायलों को धार जिला अस्पताल भेजा गया। इसमें से मोतीलाल मंडलोई निवासी बेकलिया की रास्ते में मौत हो गई जबकि भुवानसिंह निवासी तेडगांव ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। तीन घायलों का अमझेरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है।

Back to top button