हेडलाइन

रायपुर में डबल मर्डर के 5 आरोपी पहुंचे सलाखों के पीछे, राजधानी पुलिस ने 15 घंटे में 5 आरोपियों को धर दबोचा, छठा आरोपी में अस्पताल में…

रायपुर 17 जनवरी 2023। मामूली विवाद में दो युवकों की देर रात राजधानी में चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी थी। कत्ल की इस वारदात ने इलाके में सनसनी मचा दी थी, अब वारदात के 20 घंटे के भीतर पुलिस ने कत्ल में शामिल 5 आरोपियों को सलाखों के पीछे पुहंचा दिया है। मामले में कुछ अन्य भी शामिल हैं, जिसकी तलाश की जा रही है। दरअसल सोमवार को गोकुल और जीतू नाम के दो युवकों को गोकुल साहू और दीपक साहू ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकू से गोद डाला था, इस घटना में दोनों की मौत हो गयी थी। पुलिस घटना की सूचना पर पहुंची और फिर मामले की जांच में जुट गयी।

आरोपियों के विरूद्ध थाना पंडरी में अपराध क्रमांक 18/23 धारा 148, 149, 302 भादवि. 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।हत्या की घटना को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय श्री प्रशांत अग्रवाल द्वारा गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर/अपराध अभिषेक माहेश्वरी, नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाईन वीरेन्द्र चतुर्वेदी, उप पुलिस अधीक्षक क्राईम दिनेश सिन्हा, प्रभारी एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना प्रभारी पंडरी को आरोपियों की पतासाजी कर जल्द से जल्द गिरफ्तार करने निर्देशित किया गया। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना पंडरी की संयुक्त टीम गठन किया गया।

टीम के सदस्यों द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी सहित आसपास के लोगों से विस्तृत पूछताछ कर आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा आरोपियों के छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्यवाही करते हुए घटना में संलिप्त 05 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपियों द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर गोकुल निषाद व जीतू की हत्या करना बताया गया। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही की गई। घटना में संलिप्त अन्य फरार आरोपियों की लगातार पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किये जा रहे है। पुलिस ने इस मामले में अब तक त्रिशाल दुबे, दीपक साहू, धनेंद्र साहू, पारसमणि साहू और नागेश को गिरफ्तार किया गया है। वहीं एक अन्य आरोपी गोकुल का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Back to top button