हेडलाइन

CG- भाजपा नेता पर हमला: शराब पीकर गाली-गलौज करने से रोका, तो भाजपा नेता और उसके भाई को चाकू से गोदा, गंभीर हालत में कराया गया भर्ती

जांजगीर चांपा 9 अप्रैल 2024। भाजपा नेता और उसके भाई पर जानलेवा हमला हुआ है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बीजेपी आईटी सेल के जिलासंयोजक संतोष साहू और भाई योगेश साहू पर  शराब के नशे में हमला हुआ है। ये हमला पुरानी रंजिश को लेकर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक घर के पास सोनू बजाज और गोलू बजाज गाली गलौज कर रहे थे। जब भाजपा नेता के भाई योगेश साहू ने सोनू बजाज और राजू बजाज को मना किया, तो दोनों ने चाकू से हमला कर दिया। इस बीच बीच बचाव में आए संतोष साहू के ऊपर भी घर घुस कर हमला कर दिया। घटना में  संतोष और योगेश दोनो घायल हो गए। वारदात के बाद युवक मौके से फरार हो गए।

आनन फानन में दोनो भाई को अस्पताल ले जाया गया है और संतोष को गंभीर चोट को देखते हुए अपोलो अस्पताल बिलासपुर रेफर किया गया है। घटना में तत्काल पुलिस हरकत में आई और आरोपी की पातासाजी शुरू कर दी। आरोपी भागने की फिराक में थे, लेकिन गाड़ी से भागने के पहले ही पुलिस ने 2 आरोपी को धर दबोचा।

पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी के साथ अन्य सहयोगी होने की संभावना जताई जा रही है। पूर्व में भी दोनो भाईयो का अपराधिक प्रकरण में शामिल होने की बात कही गई और जांच कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही हैं।

Back to top button