बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

VIDEO- घायल विधायक विक्रम मंडावी खुद ही चला रहे थे बुलेट, यात्रा में शामिल बाइक से ही हो गयी भिड़ंत, जगदलपुर देर रात लाये गये

जगदलपुर 3 अक्टूबर 2023। बीजापुर विधायक विक्रम शाह मंडावी की हालत गंभीर है। फिलहाल डाक्टरों की गहन निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। बीजापुर से रेफर किये गये विधायक को देर शाम मेडिकल कॉलेज डिमरापाल की कैजुअल्टी में भर्ती किया गया। डॉक्टरों की टीम उनकी जांच कर रही है। एसएनसीयू के 4 नंबर बिस्तर में भर्ती विधायक के सीने और शरीर के अंदरूनी हिस्से में चोट आयी है।

इससे पहले बीजापुर विधानसभा से MLA विक्रम मंडावी सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। उन्हें गंभीर चोटें आईं हैं। बीजापुर जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। बताया जा रहा है कि, भरोसे की यात्रा कार्यक्रम के दौरान बाइक रैली निकालते वक्त दो बाइकें आप में भीड़ गईं थी। बुलेट को MLA खुद चला रहे थे। हादसे में घायल होने से पहले वे सोमवार को ही कांग्रेस भरोसा यात्रा में शामिल हुए। वे बुलेट में सवार होकर जनता के बीच पहुंचे थे।

बता दें कि ये हादसा तब हुआ जब कांग्रेस की भरोसा यात्रा का समापन हो गया था. विधायक बाइक से ही लौट रहे थे. जहां बीजापुर- मद्देड के बीच तुनकीगुट्टा के पास साथ में चल रहे बाइक सवारों के बीच बाइक लड़खड़ा गई. विधायक को चोट लगने के बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है. आनन-फानन में एयर एम्बुलेंस से नागपुर ले जाने की व्यवस्था की गई है। उन्हें नागपुर भी ले जाया जा सकता है।

Back to top button