टॉप स्टोरीज़

5 की मौत: भीषण सड़क हादसे में 2 भाइयों समेत 5 दोस्तों की मौत…..दीवाली की रात घूमने निकले थे सभी, कार के उड़े परखच्चे, क्रेन से निकालना….

शाहाबाद 5 नवंबर 2021। दीवाली की रात भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गयी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं शव को क्रेन की मदद से निकालना पड़ा। घटना कुरुक्षेत्र के
शाहाबाद थाना पुलिस के अंतर्गत शाहाबाद-नलवी रोड पर गांव नलवी के पास की है। तेज रफ्तार कार सफेदे के पेड़ से टकरा कर खदानों में जा गिरी। हादसे में कार सवार दो चचेरे भाईयों सहित पांच दोस्तों की मौत हो गई। सुनसान मार्ग होने के चलते हादसे का सुबह पता चला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पांचों शवों को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक रात करीब डेढ़ बजे गांव बसंतपुर निवासी चचेरे भाई बृजपाल व अंकित अपने दोस्त गांव जैनपुर निवासी गुरमीत, गांव गौरीपुर निवासी गोल्डी व गांव नलवी निवासी विशाल के साथ कार में सवार होकर शाहाबाद की तरफ जा रहे थे। जब वे गांव नलवी स्थित अमन फ्यूल स्टेशन के समीप पहुंचे तो कार सड़क किनारे सफेदे के पेड़ से जा टकराई और सड़क किनारे खदानों में जा गिरी। प्राथमिक दृष्टता में हादसे का कारण कार की तेज रफ्तार माना जा रहा है। कार के टकराने से मजबूत सफेदे के पड़े की छाल भी उतर गई है। रात के समय इस सड़क पर यातायात कम होने के चलते शुक्रवार सुबह हादसे के बारे में लोगों को पता चला। जिस पर तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम व शाहाबाद थाना पुलिस को सूचित किया गया।

Back to top button