क्राइम

7 की मौत : भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, 8 गंभीर रूप से जख्मी….बोलेरो-ऑटो में हुई टक्कर

कासगंज 3 मई 2022। यूपी के कासगंज से एक दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। ऑटो और बोलेरो के बीच भीषण टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गयी, वहीं कई लोग घायल हो गये। उत्तर प्रदेश स्थित कासगंज के पटियाली कोतवाली क्षेत्र में ये घटना हुई है। बदायूं मैनपुरी हाईवे पर हुए इस हादसे में पटियाली कोतवाली क्षेत्र के दरियावगंज के निकट 7 लोगों की मौत हो गयी, वहीं 8 लोग घायल हो गये। एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे के मुताबिक सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जहां सभी का इलाज जारी है.

सात यात्रियों की हुई है मौत
एसपी के मुताबिक दोनों गाड़ियों में सवार यात्री फर्रुखाबाद के रहने वाले हैं, क्योंकि टेंपो और और बोलेरो दोनों ही फर्रुखाबाद नंबर की रजिस्टर्ड गाड़ियां हैं. सभी घायलों को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक टेंपो में 10 यात्री सवार थे, जबकि बोलेरो में सात यात्री सवार थे. दोनों गाड़ियों की आमने-सामने की टक्कर में बोलेरो सवार एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि टेंपो में सवार छह लोगों की मौत हुई है. 

घायलों को भेजा गया अस्पताल
बताया जा रहा है कि यात्री भोले बाबा के दर्शन करने जा रहे थे इसी दौरान आमने-सामने की टक्कर में 7 लोगों की मौत हुई है. हादसे की सूचना मिलते ही कासगंज जनपद के आला अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं, कासगंज की डीएम हर्षिता माथुर के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग की टीमों को भी मौके पर भेजा गया हैं. इसके अलावा घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है, जबकि इस मामले में कासगंज एसपी रोहन प्रमोद ने सात लोगों के मौत की पुष्टि की है.

Back to top button