बिग ब्रेकिंग

सड़क हादसे में 8 की मौत: बस और ट्रक की आपस में जोरदार टक्कर, हादसे में 8 लोगों की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल…

लखीमपुर 28 सितंबर 2022 : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई घायल हैं। बताया जा रहा है कि लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के खमरिया पुलिस चौकी के पास शारदा नदी के पुल पर दर्जनों यात्रियों से भरी निजी बस और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना इलाके के खमरिया पुलिस चौकी के पास शारदा नदी के पुल पर दर्जनों यात्रियों से भरी निजी बस और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में बस में सवार 8 लोगों की मौत हो गई। दर्दनाक हादसे में दो दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया जा रहा है।

मिल रही सूचना के मुताबिक, लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के एरा पुल पर सुबह साढ़े सात बजे धौरहरा से लखनऊ जा रही बस और डीसीएम की आमने सामने की भीषण टक्कर हुई है। 8 लोगों की मौत भी हो गई है। मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है। 20 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। मौके पुलिस और अधिकारी पहुंच गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। एक-दो की गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे पर गहरा दुःख प्रकट किया है। योगी ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। योगी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

Back to top button