युवाओ के दिलो पर राज करने आ गयी Maruti Alto 800 की अपडेटेड फीचर्स वाली फाडू कार

Maruti Alto 800 कार फाडू Features के साथ मार्केट में मचाएगी बवाल जो ऑटो सेक्टर मार्केट में सबसे अधिक मांग वाली Car ऑल्टो 800 का उत्पादन अधिक बताया जा रहा है।

Maruti Alto 800 Features 

Maruti Alto 800 कार में आपको धादू Features भी दिए जायेगे। जो सेगमेंट की सबसे आकर्षक Car भी साबित की जाएगी।जिसके टॉप एंड Variant में आपको स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया जायेगा। अब ये Car प्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी को सपोर्ट कर सकता है। अब ये Car में पावर विंडो, एलईडी डीआरएल व्हील कैप, डुअल एयरबैग और ABS के साथ ईबीडी और रिवर्स पार्किंग जैसे बहुत से Features भी दिए मिलेंगे।

Business Idea दिन-ब-दिन बढ़ रही डिमांड वाला शुरू करें ये बिजनेस होंगी रोजाना होगी तगड़ी कमाई

Maruti Alto 800 Engine

 

Maruti Alto 800 कार में आपको 796 cc का बीएस 6 Engine भी दिया जायेगा।अब ये कार के Engine मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस भी लेगा।जिसका कर्ब वेट 850, अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस और बूट स्पेस होगा।

 

Maruti Suzuki Alto 800 Mileage

Maruti Alto 800 कार में दमदार Engine की सहायता  से आपको ये Car का माइलेज बहुत ही अच्छा दिया जायेगा। जिसमें बहुत ही अधिक पावरफुल Engine भी उपस्थिय होगा। माना जा रहा कि अब ये Car 1 लीटर ईंधन में करीब 35 KM का सफर तय करेगी।युवाओ के दिलो पर राज करने आ गयी Maruti Alto 800 की अपडेटेड फीचर्स वाली फाडू कार।

महिलाओं की चमकी किस्मत अब हर मंथ Mahila Samman Yojana के तहत मिलेंगे 1000 रुपये की सहायता राशि करें आवेदन

28km माइलेज के साथ लॉन्च हुई टनाटन फीचर्स वाली Maruti Fronx की धांसू कार

Maruti Suzuki Alto 800 Price

Maruti Alto 800 कार इस वर्ष के अंत तक Indian Market में लॉन्च की जाएगी। अब ये कंपनी ने अभी तक उसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।  माना जा रहा कि इसे 5 लाख रुपये से कम की रेंज में लॉन्च की जाएगी।

NW News