टॉप स्टोरीज़स्पोर्ट्स

एमएस धोनी के जबरा फैन ने की खुदखुशी ,धोनी के दीवानगी में घर का रंग कराया था पीला…

दिल्ली 19 जनवरी 2024|साल 2020 में सुर्खियों में आने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के फैन ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली. धोनी के इस फैन ने अपने घर को चेन्नई सुपर किंग्स के पीले रंग में रंगवाया था और इस पर होम ऑफ धोनी फैन लिखवाया था. 2020 में धोनी का ये फैन वायरल हो गया था. धोनी का ये फैन तमिलनाडु के अरनगुर में उसी घर में मृत्य पाया गया है. धोनी के इस फैन का नाम गोपी कृष्णनन था. रामाथम पुलिस अधिकारी ने अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस को बताया है कि इस मामले में पुरानी दुश्मनी का शक है. पुलिस ने बताया कि 34 साल के कृष्णनन ने सुबह तकरीबन 4:30 बजे आत्म हत्या कर ली.

उसके बाद सोशल मीडिया पर धोनी का यह समर्थक तेजी के साथ वायरल हुआ और तो और चेन्नई सुपर किंग्स की सोशल मीडिया टीम ने इसके घर की तस्वीर को अपने आधिकारिक अकाउंट से शेयर भी किया था। अब खबर आ रही है कि, एमएस धोनी के इस समर्थक ने अपने घर में आत्महत्या कर ली है।

आपसी विवाद की वजह से की आत्महत्या
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का यह समर्थक तमिलनाडु के अरुनगुर मे रहता था और यहीं अपने आवास में ही इसने आत्महत्या की है। कहा जा रहा है कि, इस समर्थक का पास ही के गाँव में पैसों को लेकर किसी के साथ विवाद था और इसी वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि, इसने आत्महत्या की है। पुलिस की मानें तो इन्होंने करीब सुबह 4:30 बजे आत्महत्या की है और पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Back to top button