टॉप स्टोरीज़

सहायक शिक्षकों के प्रदर्शन का अजब-अनूठा तरीका खूब हो रहा है वायरल….कहीं भूपेश बघेल के बयानों वाली टी शर्ट….तो कहीं मम्मी-पापा के समर्थन में बच्चे उतरे तख्तियां लेकर

रायपुर 12 दिसंबर 2021। छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन का सबसे बड़ा आंदोलन आज होने जा रहा है। वेतन विसंगति की मांग को लेकर प्रदेश के कोने-कोने से सहायक शिक्षक रायपुर पहुंच रहे हैं। इस दौरान शिक्षकों ने विरोध प्रदर्शन को लेकर अजब-अनूठी तरकीब निकाली है। कहीं परिजनों के साथ बच्चे भी हड़ताल वाली तख्तियों के साथ खड़े हैं, तो कहीं टी शर्ट पर तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के बयान को प्रिंट कराकर किये गये वादे की याद दिलायी जा रही है।

सोशल मीडिया में सहायक शिक्षकों के विरोध प्रदर्शन का ये तरीका जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल आज प्रदेश भर के शिक्षक रायपुर में इकट्ठा होने के बाद विधानसभा का घेराव करेंगे। हालांकि सहायक शिक्षकों को रोकने के लिए बड़े-बड़े बैरिकेट लगाये गये हैं, साथ ही सहायक शिक्षकों को रायपुर की सीमा से बाहर रोकने की भी तैयारी है।

रायपुर में विधानसभा घेराव से पहले सहायक शिक्षकों ने ब्लाक स्तर पर दो दिवसीय प्रदर्शन किया था, आज विधानसभा घेराव के बाद सहायक शिक्षक 14 दिसंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल में चले जायेंगे। शिक्षकों के हड़ताल से प्रदेश के सैंकड़ों स्कूल में तालाबंदी की नौबत आ गयीहै। इधर सहायक शिक्षकों ने दो टूक कहा है कि वो बिना मांग पूरी हुए रायपुर से इस दफा नहीं लौटेंगे।

Back to top button