टॉप स्टोरीज़

CG : 12वीं के छात्र की मौत- आकाशीय बिजली गिरने से 2 की मौत, घटना में स्कूली छात्र और एक बुजुर्ग ने तोड़ा दम

बीजापुर 3 जुलाई 2022 । मानसून के आते ही आकाशील बिजली गिरने से मौत की घटनाओं में इजाफा देखा जा रहा हैं। रविवार को बीजापुर के आवापल्ली तहसील में बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत हो गयी। इस घटना में जहां एक 12वीं क्लास के छात्र की मौत हो गयी हैं, वही एक बुजुर्ग की भी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गयी।

पूरा घटनाक्रम आवापल्ली तहसील क्षेत्र का बताया जा रहा है। बताया जा रहा हैं कि 12वीं क्लास में पढ़ने वाला गुरूदयाल आलम आज दोपहर किसी काम से घर से बाहर निकला था। इसी दौरान अचानक तेज बारिश शुरू हो गयी, छात्र बारिश से बचने के प्रयास में था, तभी कम्मरगुड़ा और मुर्दोण्डा के बीच आकाशीय बिजली गिरने से छात्र उसकी चपेट में आ गया। इस घटना में 12वीं के छात्र गुरूदयाल की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना के बाद आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से छात्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी तरह आकाशीय बिजली की चपेट में आकर 50 वषीर्य अंगनपल्ली मुक्ता भी आ गये। उन्हे भी चिंताजन हातल में अस्पताल ले जाने का प्रयास किया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी भी मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर लिया है।।

Back to top button