क्राइमटॉप स्टोरीज़

CG- पत्नी से विवाद के बाद तीन मंजिला इमारत के पानी टंकी पर चढ़कर पति ने सुसाईड की धमकी…… काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने उतारा, फिर पहुुंचाया जेल

रायपुर 17 मार्च 2022 । राजधानी रायपुर में एक शख्स ने पत्नी से विवाद के बाद तीन मंजिला इमारत की पानी टंकी में चढ़कर खुदकुशी की धमकी देने लगा। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहंुची, और घंटे भर की मशक्कत के बाद युवक को सुरक्षित नीचे उतारने के बाद पुलिस ने उसे शांति भंग के आरोप में जेल दाखिल कर दिया है।

पूरा घटनाक्रम राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी का है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले खूबीराम साहू का एक दिन पहले बुधवार को पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद बढ़ने पर खूबीराम साहू ने खुद को घायल कर पत्नी पर दबाव बनाने का प्रयास किया गया। इसके बाद भी जब पत्नी पर कोई असर नही पड़ा तो उसने घर की तीन मंजिला बिल्डिंग के पानी टंकी पर चढ़कर खुदकुशी कर लेने की धमकी देने लगा। आसपास के लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोग काफी समझाने का प्रयास करते रहे, लेकिन युवक पानी टंकी से उतरने को तैयार नही हुआ। जिसके बाद पुलिस ने काफी समझाईश के बाद युवक को पानी टंकी से नीचे उतारा गया। इस पूरे घटनाक्रम पर पुलिस ने आत्महत्या की धमकी देकर क्षेत्र में माहौल बनाने वाले शख्स के खिलाफ धारा 151 के तहत अपराध दर्ज कर उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Back to top button