टॉप स्टोरीज़

24 माले के बिल्डिंग से गिरकर शख्स का हुआ मौत ,लोगों को लगा प्रैंक कर रहा…  

रूस 23 दिसंबर 2023|रूस के Chelyabinsk में सेंटा बना शख्स 24 माले की इमारत से गिरा और उसकी मौत हो गई। वो फादर सेंटा बच्चों और वहां मौजूद लोगों को क्रिसमस की बधाई देने चढ़ा था जब उसके हाथ से अचानक रस्सी छूटी और वो जमीन पर गिर गया। दुख की बात ये है कि लोग उसके गिरने को एक स्टंट और प्रैंक ही समझते रहे। उनमें उसकी पत्नी और बच्चे भी शामिल थे। जब तक एहसास हुआ तब तक क्लाइंबर ने दम तोड़ दिया था।

आयोजन करने वाली रेजिडेशियल मैनेजमेंट कंपनी ने घटना के लिए क्षमा मांगी और दावा किया कि क्लाइंबर काफी अनुभवी था। अपने बयान में इसे monstrous misfortune हम पुलिस को हादसे के कारणों को समझने में मदद करेंगे और ऐसे एक्ट दोबारा कभी आयोजित नहीं करेंगे।

आखिरी मिनट तक सोचा कि यह कोई एक्ट है’

ये दिल दहलाने वाला है कि वहां खड़े लोगों को देर तक लगता रहा कि सांता का गिरना उसके एक्ट का ही हिस्सा है लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था. हादसा रूसी शहर Chelyabinsk में हुआ है. एक महिला ने बताया वहां खड़े सभी लोग सदमे में हैं. एक अन्य ने कहा- हर कोई मजे कर रहा था, और कोई सोच भी नहीं सकता था कि ऐसा होगा. मैंने खुद भी आखिरी मिनट तक सोचा कि यह कोई एक्ट है और सेलिब्रेशन चलता रहा.

Back to top button