टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

BJP विधायक का कारनामा: चल रही थी विधानसभा और BJP विधायक देख रहे थे पोर्न…जानें क्या है पूरा मामला….

त्रिपुरा 30 मार्च 2023: त्रिपुरा में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में जीत के साथ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने सत्ता में वापसी की थी. कम्युनिस्ट पार्टियों के गढ़ रहे इस राज्य में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने वाली बीजेपी के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आरोप है कि विधायक विधानसभा सत्र के दौरान सदन में अपनी चेयर पर बैठकर मोबाइल फोन में पोर्न देख रहे थे.

त्रिपुरा के बागबासा विधानसभा क्षेत्र से BJP के विधायक. विधायक जी कथित तौर पर पोर्न वीडियो देखते हुए पकड़े गए हैं, वो भी त्रिपुरा की विधानसभा के अंदर रिपोर्ट के मुताबिक विधानसभा सत्र के दौरान जादब लाल नाथ अपने टैबलेट पर पोर्न देख रहे थे. वो जब पोर्न देख रहे थे तभी किसी ने पीछे से उनका वीडियो बना लिया. वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. विधानसभा से जुड़े सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना सोमवार, 27 मार्च की है.

जादब लाल नाथ मोबाइल फोन में वीडियो देखते कैमरे में कैद हो गए. बीजेपी विधायक जादब लाल नाथ पर विधानसभा में कार्यवाही के दौरान पोर्न वीडियो देखने का आरोप लग रहा है. जादब लाल नाथ का ये वीडियो 27 मार्च की कार्यवाही के दौरान का ही बताया जा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

जादब लाल नाथ, सीपीआई (एम) के कार्यकर्ता थे, 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हो गए. जादब ने 2018 में सीपीआई (एम) के उम्मीदवार और पूर्व स्पीकर रामेंद्र चंद्र देबनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ा था, लेकिन चुनाव हार गए. हाल ही में हुए 2023 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने फिर से BJP से चुनाव लड़ा और जीत गए.

Back to top button