टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

बिल्डिंग में लगी भयानक आग , कई सारे बिल्डिंग्स आये चपेट में , देखिये वीडियो..

मुंबई 13 जनवरी 2024|डाऊन टाऊन इमारत में इतनी भीषण आग बिल्डिंग के मीटर बॉक्स से फैली। इसके बाद ये आग केबल और वायर के ज़रिए बाकी फ्लोर के गैलरी एरिया में तक फैल गई। दमकल विभाग की मौके पर 5 गाड़ियों ने मिलकर फिलहाल आग पर काबू पा लिया है। राहत की बात है कि इसमें कोई भी शख्स फंसा नहीं है। इस इमारत में लगी आग कितनी भीषण है वो सामने आए इस वीडियो से ही दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि नीचे की मंजिल से उठी आग की लपटों ने पूरी इमारत को ही अपने आगोश में ले लिया है।

डाऊन टाऊन इमारत में इतनी भीषण आग बिल्डिंग के मीटर बॉक्स से फैली। इसके बाद ये आग केबल और वायर के ज़रिए बाकी फ्लोर के गैलरी एरिया में तक फैल गई। दमकल विभाग की मौके पर 5 गाड़ियों ने मिलकर फिलहाल आग पर काबू पा लिया है। राहत की बात है कि इसमें कोई भी शख्स फंसा नहीं है। इस इमारत में लगी आग कितनी भीषण है वो सामने आए इस वीडियो से ही दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि नीचे की मंजिल से उठी आग की लपटों ने पूरी इमारत को ही अपने आगोश में ले लिया है।

दिल्ली के लाजपत नगर की इमारत में लगी आग
वहीं इससे कुछ दिन पहले सोमवार को खबर आई थी कि दक्षिणी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में एक इमारत में आग लग गई। दिल्ली दमकल सेवा (डीएफएस) के मुताबिक, उन्हें शाम चार बजे इमारत की पहली मंजिल में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। डीएफएस के एक अधिकारी ने बताया, “दमकल की तीन गाड़ियों को सेवा में लगाया गया और शाम चार बजकर 45 मिनट पर आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। आग से किसी की झुलसने की खबर नहीं है।” बता दें कि लाजपत नगर की अमर कॉलोनी मार्केट में कई दुकानें हैं, जिनमें फर्नीचर बेचने वाली दुकानें भी शामिल हैं।

Back to top button