टॉप स्टोरीज़

शादी का एक कार्ड तेजी से वायरल हो रहा…..जानिए क्या था खास…

उदयपुर 6 दिसंबर 2023|देश भर में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. कई शादियों में इवेंट प्लानर की तरफ से कुछ नयापन किया जा रहा है. साथ ही कोई डेस्टिनेशन वेडिंग भी कर रहा है. ऐसे में राजस्थान के उदयपुर में एक बिजनेसमैन के बेटे की शादी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस शादी के इंविटेशन कार्ड ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. बता दें कि शादी के इंविटेशन कार्ड को विशेष रूप से तैयार किया गया. इस शादी में एक कार्ड की कीमत ही 10 हजार रुपये है. साथ ही इसका प्रति कार्ड वजन दो किलो है.

दरअसल, यह शादी नाथद्वारा के बिजनेसमैन मिराज समूह के एमडी मदन पालीवाल के बेटे मंत्रराज की थी. 27 नवंबर को शादी हुई और 2 दिसंबर को इनका रिशेप्सन रखा गया, जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. शादी में मेहमानों को आमंत्रित करने के लिए एक विशेष कार्ड बनाया गया, जो अभी काफी चर्चाओं में है. बताया जा रहा है कि, एक कार्ड की कीमत 10 हजार रुपये थी और यह दो किलो वजनी था. कार्ड में धन, ज्ञान और विश्व की सबसे ऊंची भगवान शिव की प्रतिमा विश्वास स्वरूपम है.

बता दें कि, एक लकड़ी के बॉक्स की कार्विंग कर उसमें वैवाहिक कार्ड को वेलवेट की थैली में पैक करके रखा गया है. कार्ड में मुरारी बापू द्वारा हस्तलिखित बधाई संदेश लिखा हुआ है. साथ ही शादी समारोह के विभिन्न कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी हुई है. इसके अलावा बॉक्स में रामायण, भागवत गीता, धूपबत्ती, चांदी का सिक्का रखा गया था.

Back to top button