बिग ब्रेकिंग

दर्दनाक हादसा : दर्दनाक सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में 12 लोगों की दर्दनाक मौत…

कर्नाटक 26 अक्टूबर 2023|कर्नाटक में बेंगलुरु के पास चिक्कबल्लापुर के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। बेंगलुरु-हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर एक एसयूवी के खड़े ट्रक से टकरा जाने से 12 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, घटना में दो अन्य घायल हो गए और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

उन्होंने बताया कि सुबह की धुंध की वजह से ड्राइवर देख नहीं सका और हादसा हो गया। चिक्काबल्लापुर के एसपी डी.एल. नागेश ने कहा कि एसयूवी पीछे से एक ट्रक से टकरा गई, इसमें 12 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिलाएं और 10 पुरुष शामिल हैं। घटनास्थल का दौरा करने वाले एसपी ने कहा कि पीड़ित आंध्र प्रदेश से आ रहे थे।

तमिलनाडु में इससे पहले सरकारी बस से टकराई सूमो
इससे पहले तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई में भी 23 अक्टूबर 2023 को देर रात अंधानूर बाईपास पर ऐसा हादसा हुआ था. जिसमें कार के बीच एक कार और सरकारी बस की टक्कर हो गई थी जिसमें छह लोगों की मौत हो गई.

इस टाटा सूमों में 10 लोग बैठे हुए थे जो तिरुवन्नामलाई से बेंगलुरु जा रहे थे तभी सेंगम के पास एक सरकारी बस से उनकी टक्कर हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सेनगाम सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने कहा, हम इस मामले की जांच कर रहे हैं कि आखिर एक्सीडेंट कैसे हुआ. कर्नाटक और तमिलनाडु में हुए इन दो दुर्घटनाओं में एक समानता है कि दोनों ही सुबह के वक्त हुए थे. 

पुलिस ने बताया कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात अन्य ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक आंध्र प्रदेश के गोरंटला का रहने वाले था और बेंगलुरु के होंगसंद्रा में रहते थे।

Back to top button