बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

7 डाक्टरों पर एक्शन : अटेंडेंस को लेकर शुरू हुई सख्ती…डाक्टरों की वर्चुअल अटेंडेंस में गायब मिले कई चिकित्सक…

जशपुरनगर 18 अक्टूबर 2022। कलेक्टर डॉ. श्री रवि मित्तल के निर्देशन में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने वर्चुअल के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों में पदस्थ चिकित्सकों की उपस्थिति ली और अनुपस्थित चिकित्सकों को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं।


उल्लेखनीय है कि कलेक्टर ने दूरस्थ अंचल के लोगों तक बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाने के उद्देश्य से सभी स्वास्थ्य केन्द्रों में डॉक्टरों की समय पर उपस्थिति पर विशेष ध्यान दे रहे है। जिला चिकित्सालय, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों में शासन द्वारा निर्धारित समय पर सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्य अमला को उपस्थित होने के निर्देश दिए थे।

इसी कड़ी में आज मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने वर्चुअल के माध्यम से डॉक्टरों की उपस्थिति ली और अनुपस्थित चिकित्सक सीएचसी लोदाम एमओ डॉ. कोमल सिदार, सीएचसी कांसाबेल शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. श्याम सुन्दर भगत, चिकित्सा अधिकारी डॉ. अनामिका मिंज, सीएचसी मनोरा शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. विभा प्रधान, दंत चिकित्सा अधिकारी डॉ. कान्ती प्रधान, सीएचसी बगीचा चिकित्सा अधिकारी डॉ. विनोदनी बखला एवं डॉ. चंदेल राम भगत को नोटिस जारी किया गया है।


 उन्होंने सभी डॉक्टारों को समय पर उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं साथ ही विकासखण्डों में बीएमओ को भी निर्देशित किया गया है कि अपने-अपने स्वास्थ्य केन्द्रों का वर्चुअल के माध्यम से डॉक्टरों की उपस्थिति अनिवार्य रूप से ले।

Back to top button