हेडलाइन

युवती की हत्या कर दोस्त ने कार में छुपा दी लाश… शेयर मार्केट में लगे पैसे को लेकर युवती का हो रहा था विवाद..

बिलासपुर 19 अक्टूबर 2022। देश में चल रहे श्रद्धा मर्डर केस की उलझती गुत्थी के बीच एक खबर छत्तीसगढ़ के न्यायधानी से है। एक युवती की लाश मिली है। आरोप है कि युवती की हत्या कर उसके दोस्त ने कार में छुपा दी थी। चार दिन से गायब युवती की लाश कार में देख पुलिस भी सकते हैं हैं। घटना कोतवाली थाने क्षेत्र की बतायी जा रही है। युवती की दयालबंद मे हत्या कर उसे कस्तूरबा नगर के एक घर मे लाश को कार मे छुपा दिया, लाश मिलने की खबर लगते ही क्षेत्र मे हड़कंप मचा गया।

जानकारी के मुताबिक भिलाई की रहने वाली युवती बिलासपुर में रहकर प्रतियोगिता परीक्षाओ की पढ़ाई कर रही थी, पिछले 4 दिनों से लापता थी। आज संदिग्ध परिस्थितियों में एक सेंट्रो हुंडई कार में उसकी लाश मिली है। मामले में सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुँच जांच में जुट गई है। मृतिका का नाम प्रियंका सिंह है, जो भिलाई की रहने वाली है। पिछले 4 दिनों से लापता थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज थी। सिविल लाइन क्षेत्र के कस्तूरबा नगर इलाके में उसकी लाश कार से पुलिस ने बरामद की है।

मिली जानकारी के अनुसार शेयर मार्केट के पैसे के लेनदेन को लेकर युवक ने अपनी महिला मित्र का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और फिर लाश को गाड़ी में छुपा कर घर में रख दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आशीष साहू दयालबंद में मेडिकल की दुकान का संचालन करता है, वही भिलाई की प्रियंका सिंह से उसकी मुलाकात मेडिकल में आने-जाने के दौरान हुई थी। दोनों मिलकर शेयर मार्केट में पैसे लगाने लगे। कुछ समय बाद जब उन्हें नुकसान हुआ तो दोनों के बीच खटपट शुरू हो गयी।

आरोप है कि प्रियंका सिंह आशीष साहू पर पैसे के लिए दबाव बना रही थी,जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर युवक ने गाड़ी में दयालबंद के पास उसकी गला दबाकर हत्या कर दीऔर युवती की लाश को गाड़ी में भरकर अपने कस्तूरबा नगर स्थित घर पर रख दिया। मामले की भनक जैसे ही पुलिस को लगी तो शाम तक पुलिस युवक को हिरासत में लेकर उसके घर तक पहुंच गई और लड़की की लाश को बरामद कर लिया है वहीं आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button