हेडलाइन

पुलिसकर्मी की सटोरियों ने की पिटाई… पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार, कांस्टेबल पर भी हुआ मामला दर्ज

जीपीएम 12 मार्च 2023। गौरेला के सारबहरा इलाके में पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने वाले सटोरिये और उसके साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सटोरिये के साथियों की शिकायत पर पुलिसकर्मी के खिलाफ भी अपराध दर्ज किया है। पूरा मामला गौरेला थाना क्षेत्र के सारबहरा इलाके का है। जहां पर रहने वाले आरक्षक जय प्रकाश पेन्द्रम ने सटोरियों पर मारपीट का आरोप लगाया था।

आरक्षक जयप्रकाश पेंड्रा थाने में आरक्षक के पद पर पदस्थ है। जय प्रकाश के मुताबिक दो दिन पहले गुरुवार की रात जब अपने निवास स्थल सारबहरा गांव के पास खड़ा था तभी सटोरिया रवि जायसवाल अपने 4-5 साथियों के वहां पहुचा और लाठी रॉड से उसके और उसके एक अन्य रिश्तेदार के ऊपर हमला कर दिया। जांच में पता चला कि सटोरिये की पिटाई से पुलिसकर्मी का बायां पैर फैक्चर हो गया है।

मामले में आरोपी रवि जायसवाल और उनके साथी पुष्पेंद्र सोनी और वीरेंद्र सोनी की शिकायत पर पुलिसकर्मी जय प्रकाश पेन्द्रम के खिलाफ भी पुलिस ने गाली गलौज और मारपीट किये जाने का अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं मामले में पुलिसकर्मी की शिकायत पर सटोरिया रवि जायसवाल और उसके साथ पुष्पेंद्र सोनी वीरेंद्र सोनी को गिरफ्तार कर लिया और और मामले में आगे की कार्यवाही में जुट गई है।।।

Back to top button