हेडलाइन

…और जब मेट्रो का सफर करने निकले पीएम मोदी ,यात्रियों के साथ कुछ यूं रहा अंदाज ,VIDEO

नई दिल्ली 30 जून 2023 पीएम मोदी ने सुबह-सुबह दिल्लीवालों को सरप्राइज दे दिया। प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को दिल्ली मेट्रो में सफर किया। पीएम मोदी ने इस दौरान छात्रों के साथ बातचीत की। पीएम मोदी दिल्ली यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में शामिल होने के लिए निकले थे। पीएम मोदी के साथ बातचीत के दौरान छात्र काफी उत्साहित दिखे। पीएम मोदी को अचानक अपने बीच पाकर दिल्लीवाले काफी हैरान रह गए। पीएम मोदी भी लोगों से मिलकर काफी खुश नजर आए।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा, दिल्ली मेट्रो से डीयू कार्यक्रम के रास्ते में हूं। युवाओं को अपने सह-यात्रियों के रूप में पाकर खुश हूं।
दिल्ली मेट्रो से डीयू कार्यक्रम के रास्ते में पीएम मोदी के कई वीडियो शेयर किए गए. जिनमें वे अपने युवा सह-यात्रियों साथ काफी खुश दिखाई दिए. इस मेट्रो के वीडियो में पीएम मोदी अपने बगल में बैठे लोगों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं.


डीयू के शताब्दी समारोह में होंगे शामिल
पीएम मोदी दिल्ली विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में शामिल होंगे। पीएम मोदी दिल्ली यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में शामिल होंगे। इस दौरान पीएम मोदी कम्प्यूटर सेंटर और टेक्नॉलोजी फैकल्टी में एकैडमिक ब्लॉक की आधारशिला भी रखेंगे। दिल्ली यूनिवर्सिटी की स्थापना 1 मई 1922 को हुई थी।

दिल्ली यूनिवर्सिटी में 46 विभाग, 90 कॉलेज के साथ ही 6 लाख से अधिक छात्र हैं। पीएम के स्वागत के लिए स्पोर्ट्स कैंपस को तैयार किया गया है। पीएम मोदी के कार्यक्रम में डीयू के कॉलेजों में लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी।

Back to top button