स्पोर्ट्स

आउट होने बाद ऋषभ पंत ने की शर्मनाक हरकत, जानकर आप भी करेंगे थू-थू,जानिये क्या है पूरा मामला

15 महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले ऋषभ पंत इन दिनों दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें टीम का कप्तान भी नियुक्त किया है। दिल्ली कैपिटल्स उन टीमों में शामिल हैं, जिसने एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है। इस बार सभी खिलाड़ियों का निशाना आईपीएल खिताब जीतना भी है। दिल्ली को राजस्थान रॉयल्स के हाथ 12 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी।

इससे खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस को भी खासा निराशा देखने मिली। राजस्थान के खिलाफ ऋषभ पंत से काफी उम्मीदें थी, लेकिन उनका बल्ला अभी फॉर्म में नहीं है, जिससे आलोचकों की जुबां पर भी उनकी ही नाम है। इस बीच ऋषभ पंत ने एक ऐसी हरकत कर दी, जिससे फैंस भी उनकी मजाक बनाते दिख रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी मजाक कर दी।

आउट होने बाद ऋषभ पंत ने की शर्मनाक हरकत, जानकर आप भी करेंगे थू-थू,जानिये क्या है पूरा मामला

read more: सिर्फ 20 हजार से कम दाम में लॉन्च हुआ ये 5G स्मार्टफोन, मिलेगी तगड़ी बैटरी,देखे क्या हैं प्राइस

दीवार पर मारा बल्ला

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत से काफी उम्मीदें थी कि वे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बड़ी पारी खेलेंगे, लेकिन वे ऐसा करने में नाकाम रहे। ऋषभ ने 14वें में अपना विकेट गंवा दिया। उन्होंने 26 गेंदों का सामना कर 28 रन बनाए, जिससे वे काफी नाराज नजर आए। उनकी नाराजगी का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं कि वे जब आउट होकर जा रहे थे तो बल्ला दीवार पर मार दिया।

यह गुस्सा देख फैंस भी हैरान रह गए। इसकी वजह कि दिल्ली कैपिटल्स ने अभी इस सीजन में कोई भी मुकाबला नहीं जीता है। ऋषभ पंत अपनी अगुआई टीम को खिताब का गिफ्ट देना चाहते हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है। अभी तक खेले गए दोनों मुकाबले में ऋषब पंत ने बल्लेबाजी में निराश किया है।

युजवेंद्र चहल की गेंद पर विकेट गंवा बैठे विकेट

राजस्थान रॉयल्स के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 13 ओवर खत्म होने के बाद 105 रन बना लिए थे। राजस्थान की ओर से पारी का 14वां ओवर फेंकने आए युजवेंद्र चहल चहल ने ऋषभ पंत को बाहर की और गेंद फेंकी। इस पर उन्होंने कट शॉट खेलने का प्रयास किया।

आउट होने बाद ऋषभ पंत ने की शर्मनाक हरकत, जानकर आप भी करेंगे थू-थू,जानिये क्या है पूरा मामला

read more: Datsun की इस फैमिली कार को 3 लाख से भी कम में खरीदने का लिमिटेड ऑफर

गेंद पंत के बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए सीधे विकेटकीपर संजू सैमसन के दस्तानो में चली गई। पंत आउट होने के बाद काफी निराश नजर आए। इसका अंदाजा उनके व्यवहार से ही लगा सकते हैं। आउट होकर ऋषभ पंत जब ड्रेसिंग रूम जा रहे थे तो उन्होंने अपना बल्ला गुस्से में दीवार पर मार दिया। सोशल मीडिया पर फैंस इस रवैये से उनकी आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि अपनी कमी का गुस्सा बल्ले पर निकाल रहे हो।

Back to top button