स्पोर्ट्स

क्या सचिन तेंदुलकर की बेटी की होने जा रही है शादी…. हाथों में मेंहदी लगवाती दिखी…

मुंबई 10 अगस्त 2022।सचिन तेंदुलकर क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाते हैं। सचिन अपने क्रिकेट रिकॉर्ड और खेल को लेकर तो चर्चा में रहते ही हैं साथ ही उनके परिवार की खबरों में भी फैन्स को काफी दिलचस्पी रहती है। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। सारा भले ही फिल्म जगत का हिस्सा ना हों लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नही हैं। अपने क्यूट लुक्स और प्यारी सी मुस्कान से वो किसी का भी दिल जीत लेतीं हैं। अब हाल ही में सारा ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जो फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन गईं हैं।

सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आये दिन उनकी तस्वीरें वायरल हों जाती हैं। अब हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमे वो हाथों में मेहंदी लगाए नजर आ रहीं हैं। इस तस्वीर में उनके साथ एक और लड़की भी नजर रही है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ सारा ने बताया है की उनकी बहन की शादी हो रही है।

दरअसल सारा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे उनके साथ नजर आने वाली लड़की उनकी बहन है। उनकी बहन की शादी हो रही है। ऐसे में सारा बेहद खुश हैं। बहन के साथ साथ उन्होंने भी हाथ में मेहंदी लगायी हुई है। होने वाली दुल्हनिया ने ऑरेंज और ब्लू कलर का सूट पहना है। वहीं सारा के लुक की बात करें तो वो स्काई ब्लू कलर के सूट में नजर आ रहीं हैं। इस लुक में सारा बहुत ही सिंपल लेकिन क्यूट दिख रहीं हैं।

Back to top button