स्पोर्ट्स

भारत की वनडे में सबसे बड़ी जीत, पाकिस्तान को चटाई धूल, कोहली-राहुल के बाद कुलदीप ने किया कमाल

11 सितम्बर 2023|भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 का मुकाबला रिजर्व डे पर समाप्त हो गया है। इस मैच में रविवार के दिन बारिश ने खलल डाला था। फिर रिजर्व डे पर सोमवार को टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 2 विकेट खोकर 356 रन लगाए। विराट कोहली 122 और केएल राहुल 111 रन बनाकर नाबाद लौटे। इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीत लिया है। कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। 357 रनों का लक्ष्य चेज करने उतरी पाकिस्तान की टीम धराशायी हो गई। 128 के स्कोर पर टीम ने 8 विकेट गंवा दिए और चोटिल हारिस रऊफ व नसीम शाह बल्लेबाजी करने नहीं उतरे। इस तरह भारत ने 228 रनों से यह मैच जीता। भारत के लिए कुलदीप यादव ने 5 विकेट अपने नाम किए।

भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 का मुकाबला रिजर्व डे में आ पहुंचा है। इस मैच में रविवार के दिन पूरे दिन बारिश होती रही। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 2 विकेट खोकर 356 रन लगाए। विराट कोहली 122 और केएल राहुल 111 रन बनाकर नाबाद लौटे। इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीत लिया है। कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। रिजर्व डे से जुड़े सभी लाइव अपडेट्स आपको यहां लगातार मिलते रहेंगे।

कोलंबो में खेले गए 2023 एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 228 रनों से हरा दिया है. भारत ने पहले खेलने के बाद केएल राहुल और विराट कोहली के शतकों की बदौलत 50 ओवर में 2 विकेट पर 356 रन बनाए थे. इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 32 ओवर में 128 रन ही बना सकी. हालांकि, पाकिस्तान के 8 विकेट ही गिरे, उसके दो खिलाड़ी चोटिल थे. इस वजह से उन्हें ऑलआउट दिया गया. भारत के लिए गेंदबाजी में कुलदीप यादव ने कमाल कर दिया. कुलदीप ने 25 रन देकर पांच विकेट चटकाए

Back to top button