स्पोर्ट्स

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले ODI सीरीज का ,लाइव प्रसारण इस चैनल पर होगा..

वनडे मैच 21 सितम्बर 2023| एशिया कप 2023 जीतने के बाद टीम इंडिया अब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. पहला वनडे मैच 22 सितंबर यानी शुक्रवार को पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन मोहाली में खेला जाएगा. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 से पहले ये सीरीज ड्रेस रिहर्सल मानी जा रही है.  रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या की गैर मौजूदगी में के.एल.राहुल टीम की कमान संभालेंगे. जानिए कब और कहां पर देखें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच.  

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच का लाइव टेलिकास्ट टीवी में स्पोर्ट्स 18 के चैनेल, स्पोर्ट्स 18 1 SD और स्पोर्ट्स 18 1HD में देख सकते हैं. मैच टीवी में रीजनल चैनल कलर्स तमिल, कलर्स बांग्ला सिनेमा, कलर्स कन्नड़ सिनेमा, कलर्स सिनेप्लेक्स सुपरहिट में भी देख सकते हैं. वहीं, यदि ओटीटी प्लेटफॉर्म में फ्री लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो जियो सिनेमा में देख सकते हैं. जियो सिनेमा में आप अंग्रेजी, हिंदी, भोजपुरी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलायलम भाषाओं में कमेंट्री सुन सकते हैं. मैच दोपहर डेढ़ बजे से शुरू होगा.

दरअसल कुछ वक्त पहले बीसीसीआई के डोमेस्टिक सीरीज के राइट्स स्पोर्ट्स 18 ने अपने नाम किए थे। यानी भारत ऑस्ट्रेलिया सीरीज जो भारतीय सरजमीं पर होगी उसके सभी मैच टीवी पर आप स्पोर्ट्स 18 के जरिए देख सकते हैं। जबकि वायकॉम 18 के अन्य रीजनल चैनल्स पर आप अलग-अलग भाषाओं में भी इसका लुत्फ उठा सकते हैं।

कैसे देख पाएंगे फ्री में मैच?

अब मोबाइल यूजर्स के जहन में भी सवाल होगा कि स्टार पर मुकाबले आ नहीं रहे तो क्या हॉटस्टार पर मैच आएगा या फिर किसी अन्य प्लेटफॉर्म पर। उनके लिए यह जानकारी है कि वह इन मुकाबलों का लुत्फ जियो सिनेमा के जरिए उठा सकते हैं। यह प्रसारण बिल्कुल फ्री में होगा। यानी टीवी पर स्पोर्ट्स 18 और मोबाइट पर या एंड्रॉयड टीवी पर जियो सिनेमा के जरिए भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का फैंस मजा ले सकते हैं। इस सीरीज के तीन मुकाबले 22, 24 और 27 सितंबर को खेले जाएंगे।

Back to top button