Business

Airtel यूजर्स को लगा बड़ा झटका, कंपनी ने बढ़ा दिए अपने प्रीपेड प्लान के दाम

एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी के द्वारा ग्राहकों को काफी बड़ी चोट दी गई है। आपको बता दें एटयरटेल ने अपने दो प्रोपेड प्लान की कीमत में 40 रुपये का इजाफा कर दिया गया है। कंपनी के द्वारा इस कदम को रेवेन्यू प्रति यूजर को बढ़ावा देने और निवेश पर बेहतर रिटर्न प्राप्त करने के लिए उठाया है। मौजूदा समय में कंपनी के बाद 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं।

एयरटेल ने चुपचाप तरीके से 118 रुपये और 289 रुपये वाले प्लान की कीमतों को बढ़ा दिया है। 118 रुपये वाला प्लान, जो कि एक 4जी डेटा यूजर्स के लिए हैं। अब ये प्लान 129 रुपये का हो गया है। इस हिसाब से ये प्लान 11 रुपये महंगा हो गया है।

Airtel यूजर्स को लगा बड़ा झटका, कंपनी ने बढ़ा दिए अपने प्रीपेड प्लान के दाम

Read more: SP को हटाया गया: राज्य सरकार ने इस जिले की एसपी को हटाया, इन्हें दी नयी जिम्मेदारी

इसी प्रकार 289 रुपये वाला प्लान 329 रुपये का हो गया है। यानि कि 40 रुपये कीमती हो गया है। इस प्लान की कीमतें एयरटेल वेबसाइट के साथ-साथ मोबाइल ऐप पर भी दिखाई दे रही है। इन दोनों ही प्लान्स और उनकी अपडेटेड कीमतों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

एयरटेल का 129 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का 129 रुपये के प्लान में 12जीबी का डेटा मिलता है। पहले इसकी कीमत 118 रुपये था यानि कि ये अब 11 रुपये ज्यादा महंगा हो गया है। बता दें ये डेटा पैक और इसमें एकसाथ बल्क में डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता एक्टिव बेस प्रीपेड प्लान के समान ही है। इस प्लान मं कोई दूसरे बेनिफिट शामिल नहीं है। 118 रुपये से 129 रुपये की कीमत में बदलाव के साथ इस प्लान के साथ में डेटा की कीमत 9.83 रुपये मामूली बढ़कर 10.75 रुपये हो गई है।

Airtel यूजर्स को लगा बड़ा झटका, कंपनी ने बढ़ा दिए अपने प्रीपेड प्लान के दाम

Read more: CBI Recruitment 2024: ग्रेजुएट लोगो के लिए 3 हजार पदों पर बैंक में निकली भर्ती,करे आवेदन

एयरटेल 329 रुपेय का प्रीपेड प्लान

एटयरटेल के 329 रुपये वाले प्लान की कीमत पहले 289 रुपये हुआ करती थी। यानि कि ये प्लान 40 रुपये महंगा हो गया है। ये प्लान 35 दिनों की वैधता के साथ में आता है। इस प्लान के साथ में यूजर्स 4जीबी का बल्क डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एकसाथ 300 मैसेज मिलते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को फ्री में एयरटेल थैक्स बेनिफिट्स भी मिलते हैं। जिसमें अपोलो फ्री विंक म्यूजिक शामिल है।

 

 

Back to top button