टॉप स्टोरीज़

गजब: एग्जाम सेंटर 1700 किलोमीटर दूर, कन्फर्म नहीं हुआ रेल टिकट…..तो गुस्से में इंद्रेश ने किया ट्वीट, फिर एक्‍शन में आए सांसद ने जो किया सोशल मीडिया पर हो रही खूब वाहवाही

गोरखपुर 2 जून 2022। एक छात्र की मदद के बाद भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी की इन दिनों काफी तारीफ हो रही है। दरअसल, गोरखपुर के एक छात्र इंद्रेश ने आरआरबी एनटीपीसी का फॉर्म भरा था। एग्जाम सेंटर 1700 किमी दूर पुणे पड़ जाने से छात्र परेशान हो गया। 13 जनवरी को परीक्षा है, लेकिन उसका रेल का टिकट कंफर्म नहीं हो पाया है। इसे लेकर नाराजगी जताते हुए उसने एक ट्वीट किया, जिसमें उसने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और सांसद वरुण गांधी को भी टैग किया।

इंद्रेश के ट्वीट पर गौर करते हुए वरुण गांधी ने तुरंत उसकी मदद की। उन्होंने छात्र की पूरी डिटेल लेकर उसकी पुणे जाने की पूरी व्यवस्था करवाई। इसके बाद छात्र ने सांसद का आभार व्यक्त किया और सोशल मीडिया पर भी वरुण गांधी की खूब वाह-वाही हो रही है।

उधर, Varun Gandhi ने भी इस पर एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “देश के करोड़ो नौजवान जो नौकरी के लिए दिनरात मेहनत करते हैं उनके लिए मेरा ये प्रयास समुंद्र में एक बूंद के समान है। आशा है आप अपनी परीक्षा में सफल होंगे और अपने सभी सपनों को साकार करेंगे। मेरी तरफ से ढेरों शुभकामनाएं।”

एक अन्य ट्वीट में वरुण गांधी ने कहा, “विगत 6 वर्षों में तृतीय-चतुर्थ श्रेणी में 72000 हजार पद समाप्त कर चुका रेलवे अब NCR जोन के 10000 पदों को भी समाप्त करने जा रहा है। समाप्त होती हर नौकरी रेलवे की तैयारी कर रहे करोड़ों युवाओं की उम्मीदें तोड़ रही है। यह ‘वित्तीय प्रबंधन’ है या ‘निजीकरण’ की तरफ बढ़ाया जा रहा कदम?”

Back to top button