मनोरंजन

क्या दुबारा एक हो पाएंगे अनुज और अनुपमा पाखी करेगी मिलाने की कोशिश… फेल हो जाएगा बरखा-माया का प्लान?

मुंबई 27 अप्रैल 2023 टीवी का नंबर वन डेली सोप ‘अनुपमा’ में आए दिन ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं. अनुपमा और अनुज कपाड़िया अलग होने के बाद पहली बार मिलने वाले थे. हालांकि, बरखा ने अनुज के मन में इतना जहर भर दिया कि अनुपमा से मिलने की उसकी हिम्मत ही नहीं हुई. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अनुज से मिलने के लिए राह तकती है, लेकिन अनुज वहां से चला जाता है.


अनुपमा शो में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल टेलीचक्कर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार अनुपमा शो में 4 से 5 साल का लीप आने वाला है, जहां छोटी अनु अब बड़ी हो जाएगी और शो में अब नए किरदारों को इंट्रोड्यूस किया जाएगा। ऐसे में अब रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

पाखी करेगी अनुज-अनुपमा को मिलाने की कोशिश

स्टार प्लस का शो अनुपमा वर्तमान में बरखा के इर्द-गिर्द घूम रहा है, जिससे यह सुनिश्चित हो जाता है कि अनुज और अनुपमा एक बार फिर से एक नहीं हो पा रहे हैं। ऐसा लगता है कि पाखी बरखा से नाराज़ है क्योंकि उसने अनुपमा से मिलने से पहले अनुज को जाने दिया। पाखी कपाड़िया हाउस जाएगी और अपनी मां की तरफ से लड़ेगी।

वह बरखा पर अनुज और अनुपमा की चीजें छीनने की कोशिश करने का आरोप लगाएगी। पाखी बरखा को याद दिलाएगी कि अनुज और अनुपमा वे जल्द ही एक हो जाएंगे। वह बताएगी कि मैं हूं ना और बताती हूं कि वह उन्हें वापस लाएगी। पाखी खुले तौर पर बरखा को चुनौती देगी कि वह उसे अनुपमा की जगह नहीं लेने देगी और अंत तक लड़ेगी।

पाखी और बरखा के बीच लड़ाई होने वाली है क्योंकि पाखी इतनी आसानी से हार नहीं मानने वाली है। वह बरखा को बताएगी कि अनुज और अनुपमा जल्द ही इस घर में वापस आएंगे। क्या पाखी अपनी मां के लिए लड़ पाएगी या नहीं?

Back to top button