हेडलाइन

आज शाम अमित शाह पहुंचेंगे रायपुर, देर रात तक लेंगे बैंठक, चुनाव का ब्लू प्रिंट होगा तैयार, पार्टी की सर्वे रिपोर्ट पर होगी चर्चा, घोषणा पत्र के बिंदु भी होंगे तय

रायपुर 22 जुलाई 2023। अमित शाह आज रायपुर आ रहे हैं। छत्तीसगढ़ की चुनावी बागडोर संभाल रहे अमित शाह आज भाजपा नेताओं की बड़ी बैठक लेंगे। खबर है कि अमित शाह की आज कीबैठक में चुनाव का पूरा ब्लू प्रिंट तैयार हो जायेगा। वहीं घोषणा के महत्वपूर्ण बिंदुओ पर भी आज चर्चा होगी। बैठक को लेकर बीजेपी पूरी तैयारी में हैं। प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत संगठन के महामंत्री, संभाग के प्रभारियों को बैठक में शामिल होने की तैयारी करने कहा गया है।

जानकारी के मुताबिक देर शाम गृहमत्री रायपुर पहुंचेंगे और सीधे भाजपा कार्यालय जायेंगे। रात करीब 8 बजे वो रायपुर पहुंचेंगे और फिर देर रात तक बैठक लेंगे। दूसरे दिन सुबह करीब 10.30 बजे वो रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

पिछले दिनों ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा और छत्तीसगढ़ प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर की  बैठक हुई थी। नड्‌डा ने छत्तीसगढ़ प्रदेश की भाजपा के हालातों पर रिपोर्ट माथुर से ली। आज बैठक में अमित शाह चुनाव के पूर्व भाजपा के ग्राउंड रिपोर्ट पर भी बात करेंगे। कहा जा रहा है कि प्राइवेट एजेंसी के सर्वे रिपोर्ट पर भी आज की बैठक में चर्चा हो सकती है। इसी महीने 5 जुलाई को शाह ने रायपुर में रात बिताई और नेताओं की बैठक ली थी। तब शाह छत्तीसगढ़ भाजपा की परफॉर्मेस से संतुष्ट नहीं दिखे थे। ओम माथुर और नितिन नबीन से उन्होंने आंतरिक रिपोर्ट मांगी थी।

Back to top button