बिग ब्रेकिंग

सहायक शिक्षकों का कल दोपहर 1 बजे शुरू होगा चक्का जाम…. मनीष मिश्रा ने कल के आंदोलन की रणनीति बतायी… तीन बजे राकेश टिकैत पहुंचेंगे शिक्षकों के मंच पर

रायपुर 19 दिसंबर 2021। छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन कल राजधानी में चक्का जाम करेगा। चक्का जाम के लिए मनीष मिश्रा की अगुवाई में सहायक शिक्षक निकलेंगे और राजधानी के बुढ़ेश्वर चौक को जाम करेंगे। अब से कुछ देर पहले ही प्रांतीय पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों की बैठक में कल के चक्का जाम की रणनीति बनायी गयी। सहायक शिक्षक फेडरेशन के बैनर तले होने वाले चक्का जाम के लिए प्रदेश भर से सहायक शिक्षक रायपुर पहुंच रहे हैं। फेडरेशन की तरफ से दावा किया जा रहा है कि इस आंदोलन में कल 50 हजार लोग आयेंगे।

मनीष मिश्रा ने बताया कि प्रदेश भर से सहायक शिक्षकों से आह्वान किया गया है कि वो इस आंदोलन का हिस्सा बनें, लिहाजा प्रदेश भर से सहायक शिक्षक रायपुर में जुट रहे हैं।

उन्होंने कहा कि

“कल हमारा चक्का जाम का कार्यकर्म है। अपने आंदोलन को मजबूती देने के लिए हमने विधानसभा घेराव किया, जेल भरो आंदोलन किया और कल चक्का जाम करेंगे। सरकार हमारी बात सुन नहीं रही है, ऐसे में हमारे पास सिवा उग्र प्रदर्शन के और कोई चारा नहीं रह गया है। कल हमारे साथ धरनास्थल से 1 बजे चक्का जाम के लिए निकलेंगे और तय जगह पर चक्का जाम करेंगे, कल तीन बजे हमारे मंच पर राकेश टिकैत भी होंगे, वो भी हमारे आंदोलन कल मजबूती देंगे”

दोपहर बाद 1 बजे सभी सहायक शिक्षक धरनास्थल से निकलेंगे। दो से तीन घंटे का चक्का जाम कल सहायक शिक्षक करेंगे।

Back to top button