पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

VIDEO : पेट्रोल-डीजल की कीमत को लेकर CM भूपेश बघेल बोले …. ” 7 मार्च को 5 बजे चुनाव खत्म होने का 1 घंटे भी नहीं गुजरेगा कि पेट्रोल-डीजल के दाम…..”

रायपुर 6 मार्च 2022। 7 मार्च को चुनाव खत्म होते ही पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ जायेगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए इस बात का दावा किया। उन्होंने कहा कि चुनाव की वजह से ही दाम रूका हुआ है, जैसे ही चुनाव खत्म होगा। एक घंटा भी देरी नहीं होगा और दाम बढ़ जायेगा। मुख्यमंत्री ने मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि जब-जब चुनाव होते हैं, चाहे बिहार की बात हो या अन्य राज्यों की..उस वक्त दाम नहीं बढ़ते, लेकिन चुनाव खत्म होते ही दाम बढ़ जाते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा,

जैसे ही चुनाव संपन्न होंगे 5 बजे के बाद 1 घन्टे में पेट्रोल के दाम बढ़ेंगे। 7 तारीख को पेट्रोल डीजल के भाव मे स्पर्धा होगी कि कौन ज्यादा बढ़ता है।

आपको बता दैं कि पेट्रोल-डोजील की कीमत में भारी बढ़ोत्तरी की अटकलें काफी दिनों से लग रही है । खासकर रूस-यूक्रेन युद्ध की वजह से क्रुड आयल में हुई बढ़ोत्तरी की वजह से 10 रूपये से ज्यादा प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी की बात कही जा रही है। लिहाजा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दावा पूरी तरह से सच ना हो जाये।

Back to top button