बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग- पुलिस जीप से भागने बदमाश ने गाड़ी का स्टेयरिंग घुमाई, जीप की ठोकर से बाईक सवार 3 लोग नीचे नदी मे गिरे, 1 की मौत, 2 की तलाश में….

 

कांकेर 3 मार्च 2022 । कांकेर से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां एक निगरानी बदमाश को जेल दाखिल करने ले जाने के दौरान बदमाश ने भागने के फिराक में गाड़ी की स्टेयरिंग घुमा दी। इस दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कार्पियों की टक्कर से बाईक सवार 3 लोग पुल से नीचे गिर गये। इस दुर्घटना में जहां बाईक सवार एक युवक की मौत हो गयी है, वही 2 अन्य लोगो की नदी में डूबने की खबर है, जिनका रेस्क्यू आपरेशन चलाकर पुलिस टीम तलाश कर रही है। वही इस घटना में पुलिस जवान और बदमाश को भी चोट आई है, जिन्हे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पूरा घटनाक्रम बड़गांव थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र के एक निगरानी बदमाश पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे धारा 151में गिरफ्तार किया था। देर शाम गिरफ्तार बदमाश को पुलिस टीम जेल दाखिल करने के लिए स्कार्पियों वाहन से कांकेर जेल के लिए रवाना हुई थी। तभी बीच रास्ते में ही बदमाश ने पुलिस की गिरफ्त से भागने के लिए चलती स्कार्पियों के स्टेयरिंग को अचानक घुमा दिया। गाड़ी का चालक जब तक अनियंत्रित स्कार्पियों को संभाल पाता, इस दौरान पुलिस वाहन की जबरदस्त टक्कर एक बाईक से हो गयी।

बड़गांव में कोटरी नदी के पूल पर हुए हादसे में बाईक सवार 3 लोग स्कार्पियों से टक्कर के बाद बाईक सहित पुल से नीचे नदी में जा गिरे। इस दुर्घटना में जहां बाईक सवार एक शख्स की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी है, वही एक महिला और एक अन्य शख्स नदी में डूबने की खबर है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर गोताखोरो की मदद से रेस्क्यू आपरेशन चलाकर नदी में लापता युवको की तलाश कर रही है। वही इस घटना में स्कोर्पियो में सवार दो पुलिसकर्मी सहित निगरानी बदमाश को भी चोट आई है।

दोनों पुलिस जवान सहित शातिर बदमाश को इलाज के लिए बड़गांव स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। वही घटना की जानकारी के बाद मृतक और नदी में लापता लोगों के घरवाले और स्थानीय लोग स्वास्थ केंद्र के पास ईकटठा हो गये है। पुलिस के वाहन से हुए इस हादसे के बाद स्थानीय लोग काफी आक्रोशित है, मौके पर देर रात तक तनावपूर्ण माहौल होने की जानकारी है। वही इस घटना के संबंध में कांकेर के एडिशनल एसपी से जानकारी चाही गयी, तो उन्होने  घटना होने की बात कहते हुए लापता युवको की तलाश किये जाने की जानकारी दी है।

Back to top button