बिग ब्रेकिंग

CG: BREKING NEWS – 4 साल के मासूम का अपहरण कर जिंदा जलाया, पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम, महाराष्ट्र से पुलिस ने किया …..

रायपुर 8 अप्रैल 2022 । राजधानी रायपुर से 3 दिन पहले 4 साल के मासूम का अपहरण करने के बाद जिंदा जलाकर हत्या कर दिये जाने का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। इस पूरी वारदात को किसी शातिर बदमाश ने नही बल्कि पड़ोसी ने अंजाम दिया है, जिसे पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है। वही पुलिस ने मृतक मासूम के जले हुए शव को भी बरामद किया है, जिसे आरोपी ने जला दिया था।

पूरा घटनाक्रम उरला थाना क्षेत्र का है। आपको बता दे कि 5 अप्रैल को 4 साल का हर्ष लापता हो गया था। काफी खोजबीन के बाद भी बच्चे का पता नही चलने पर हर्ष के पिता जयेंद्र ने बच्चे की गुमशुदगी की शिकायत उरला थाना में दर्ज कराई थी। मासूम हर्ष के परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले पंचराम के साथ बच्चे का ज्यादा मिलने जुलने की बात बताई थी। परिजनों ने बताया था कि पंचराम अक्सर उनके बच्चे को अपने साथ बाइक पर घुमाता था, चॉकलेट देता था। हर्ष के पिता जयेंद्र ने बताया कि इसी वजह से परिवार के लोग उस पर विश्वास करते थे। मंगलवार की सुबह 10 बजे पंचराम मासूम हर्ष को घुमाने लेकर जाने के नाम पर निकला था, लेकिन उसके बाद वह दोबारा नही लौटा।

कारखाने में मजदूरी करने वाले हर्ष के पिता की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने इस मामले मेें प्राथमिकी दर्ज कर पंचराम के साथ ही बच्चे की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस को CCTV फुटेज भी मिला जिसमें पंचराम बच्चे को भिलाई की ओर लेकर जाते दिख रहा था। पुलिस की साईबर सेल की टीम को पंचराम का मोबाइल का लोकेशन भी इसी इलाके में मिला था । इसी दौरान पुलिस को पता चला है कि पंचराम गेंडरे अपनी बाइक दुर्ग में बेच दी है। और वो महाराष्ट्र की तरफ भागा है। इसके बाद पुलिस टीम भी नागपुर की ओर रवना हुई। पंचराम ने बच्चे की हत्या कर दी तो तीन दिन बाद पुलिस ने नागपुर के पास पंचराम को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया।

हत्यारे पंचराम की निशानदेही पर पुलिस ने अपहृत बच्चे की जली हुई लाश बरामद किया है। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में पंचराम ने हत्या की वजह को लेकर कोई खास जानकारी नही दी है। वही आरोपी ने पुलिस को बताया कि हर्ष के साथ ही वह उसके उसके 6 साल के बड़े भाई की भी हत्या करना चाहता था। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में ये बात सामने आई है कि पंचराम ने बेरला रोड के नवनारा खार में अपहृत 4 साल के बच्चे पर पेट्रोल डालकर उसे अपनी आंखो के सामने जला दिया था। पड़ोसी ने मासूम बच्चे की हत्या क्यों की ? आखिर वो कौन सी वजह थी, जिसके कारण पंचराम अपने ही पड़ोसी के दोनों बच्चों की हत्या करना चाहता था ? ये वो सवाल है, जिसकी तफ्तीश पुलिस कर रही है।

Back to top button