बिग ब्रेकिंग

शिक्षा विभाग की खबर: जेडी ने किया स्कूलों का इंस्पेक्शन, कई कर्मचारियों को जारी हुआ नोटिस, इन कर्मियों के प्रमोशन का निर्देश

सारंगढ़ बिलाईगढ़, 18 सितम्बर 2023। संयुक्त संचालक स्कूल शिक्षा बिलासपुर आरपी आदित्य ने सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के स्कूलों का निरीक्षण किया। स्कूल में पाए गए अनियमित साफ सफाई, अनुपस्थित कर्मचारी, लेखा संधारण आदि के संबंध में अधिकारियों कर्मचारियों को नोटिस जारी किया है । संयुक्त संचालक श्री आदित्य ने कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में स्कूल शिक्षा विभाग की बैठक ली और स्कूल शिक्षा विभाग की गतिविधियों कार्यक्रमों अभियान शिक्षा के आगामी चरणों के संबंध में चर्चा की।

जिले में संचालित शासकीय स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी मध्य विद्यालयों के संचालन के संबंध में जानकारी ली। साथ ही साथ खेद जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे जिले की रिकॉर्ड जानकारी उच्च कार्यालय को समय पर नहीं मिल पा रही है इसलिए सभी बीईओ जानकारी शीघ्र प्रदान करें। संयुक्त संचालक श्री आदित्य एवं स्कूल शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने भृत्य एवं सहायक ग्रेड तीन के पदों की पदोन्नति के लिए कलेक्टर डॉ फरिहा आलम सिद्दीकी को ज्ञापन सौंपा। श्री आदित्य ने जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देशित किया है कि वह भृत्य की पदोन्नति के आदेश जारी करें। इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी डेजी रानी जांगड़े, सभी बीईओ, प्राचार्य, समन्वयक आदि उपस्थित थे।

Back to top button