हेडलाइन

CG के कर्मचारियों की अच्छी खबर: कर्मचारियों के लिए कैशलेस मेडिकल सुविधा जल्द, कैशलेस कर्मचारी कल्याण संघ की स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात, बोले, बस विभागों के NOC का इंतजार…

CG के कर्मचारियों की अच्छी खबर रायपुर 29 फरवरी 2024। छत्तीसगढ़ के शासकीय कर्मचारियों को जल्द ही कैशलेश स्वास्थ्य बीमा का लाभ मिल सकता है। स्वास्थ्य मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल ने इसे लेकर विभागों को पत्र लिखा है।  मेडिकल कैशलेस कर्मचारी कल्याण संघ के संरक्षक राकेश सिंह की अगुवाई में  प्रदेश अध्यक्ष उषा चंद्राकर, कार्यकारी अध्यक्ष लिखेश वर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद सिंह, प्रदेश संयोजक पीयूष गुप्ता, दुर्ग संभाग अध्यक्ष मंजू उईके, मोहित जैन, नवल किशोर साहू, कमलेश टंडन, पंकज राठौर, देवप्रसाद साहू, बेदलाल साहू,धीरज तिवारी ने आज स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात की।

हर महीने 2 लाख से भी ज्यादा बिकती है Hero Splendor Plus

राकेश सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री को कैशलेश सुविधा नहीं होने से कर्मचारियों को होने वाली परेशानियों से अवगत कराया। स्वास्थ्य मंत्री ने कर्मचारियों की समस्याओं को सुनने के बाद आश्वस्त किया कि जल्द ही विभाग की तरफ से कैशलेश मेडिकल सुविधा को लेकर निर्देश जारी कर दिया जायेगा। उन्होंने इस मामले में स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों को भी मौके पर ही निर्देश दिया। मंत्री ने कहा कि विभाग को भी कैशलेश सुविधा लागू करने के लिए पत्र भेजकर मत मांगा गया है।

सिर्फ 7,999 रुपए में शुरू हुई 16GB रैम वाले फोन की Sale,जाने Moto G04 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

विभाग की तरफ से जैसे ही कैशलेश सुविधा के संदर्भ में अभिमत आ जायेगा, उसके बाद तुरंत ही कर्मचारियों के लिए ये सुविधा बहाल कर दी जायेगी। उन्होंने आश्वस्त किया कि कर्मचारियों की कैशलेश मेडिकल सुविधा की मांग जायज है, विभाग इस पर संजीदगी से काम करेगा। NOC विभागों की तरफ से आते ही त्वरित रूप से काम किया जायेगा।

स्वास्थ्य मंत्री से मिलने के पूर्व मेडिकल कैशलेस कर्मचारी कल्याण संघ ने पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व कुरुद विधायक अजय चंद्राकर से मुलाकात की। संघ की तरफ से उन्हें भी कैशलेस मेडिकल सुविधा के लिए पहल करने की अपील की। जिसके बाद अजय चंद्राकर ने मौजूदा स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल से फोन पर चर्चा की। अजय चंद्राकर ने भी आश्वस्त किया कि छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव सरकार कर्मचारियों के साथ है और उनकी मांगों पर जरूर सरकार जल्द ही निर्णय लेगी ।

Back to top button