बिग ब्रेकिंग

विधानसभा : गृहमंत्री सहित तीन मंत्री देंगे आज सवालों का जवाब… मुख्यमंत्री-स्वास्थ्यमंत्री के विभागों के अनुदान मांगों पर होगी चर्चा… ध्यानाकर्षण में ये उठेंगे सवाल

रायपुर 21 मार्च 2022। होली की छुट्टी के बाद आज फिर से सदन की गहमागहमी शुरू होगी। प्रश्नकाल में आज जहां नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत और गृहमंत्री सवालों का सामना करेंगे। तो वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव के बजट अनुदान मांगों पर आज चर्चा होगी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज मानवाधिकार आयोग का वार्षिक प्रतिवेदन सदन में रखेंगे। वहीं ध्यानाकर्षण में पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर कोरबा के उरगा थाना में दांडिक प्रकरण में पारित आदेश का पालन नहीं करने और गुलाब कमरो मनरेगा के तहत बने स्टापडेम और पुलिया में अनियमितता का मुद्दा उठायेंगे।

प्रश्नकाल में आज कई सवालों पर गृहमंत्री और खाद्य मंत्री सवालों में घिर सकते हैं। नान की तरफ से चना गुड़ की आपूर्ति , कोरबा में लड़की के परिवारवालों की तरफ से लड़कों के परिवारवालों के साथ मारपीट, धार्मिक न्याय व पर्यटन संबंधी सवालों के अलवे, कानून व्यवस्था, सड़क दुर्घटऩाओं, धान खरीदी जैसे कई सवालों पर सदन गरमा सकता है।  

Back to top button