पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

महिला पहलवान व भाजपा नेता बबीता फोगाट पर हमला…. बाल-बाल बची, गाड़ियों में तोड़फोड़

मेरठ 6 फरवरी 2022। महिला पहलवान व बीजेपी नेता बबीता फोगाट के काफिले पर शनिवार को हमला किया गया है. यूपी चुनाव में विधानसभा चुनाव  में प्रचार कर रहीं बबीता फोगाट के काफिले की गाड़ियों में तोड़फोड़ हुई है. उनकी गाड़ी का कांच भी फूटा हैं. बीजेपी नेता ने इस संबंध में पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई हैं. फोगाट ने सपा और आरएलडी पर गुंडागर्दी फैलाने के आरोप लगाए हैं.उत्तर प्रदेश में मतदान की तारीख करीब आती जा रही है, वहीं प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगने के लिए स्टार प्रचारकों की गतिविधि भी बढ़ गई है. लेकिन कई जगह पर उन्हें विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है. ऐसे में शनिवार को भाजपा की स्टार प्रचारक बबीता फोगाट के काफिले पर मेरठ में कुछ लोगों ने हमला कर दिया.

जानकारी के मुताबिक बबीता फोगाट मेरठ जनपद में सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के गांव दबथुवा में भाजपा कैंडिडेट मनिंदर पाल के समर्थन में प्रचार करने के दौरान वोट मांग रही थीं. तभी कुछ लोगों ने विरोध किया और लाठी-डंडे लेकर आ गए. और उनके काफिले पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया. हमले में कई लोगों के घायल होने की सूचना है.

बता दें कि नेताओं पर हमले का यह पहला मामला नहीं हैं, बल्कि इससे पहले 3 फरवरी को मेरठ में असदुद्दीन ओवैसी पर हमला हुआ था. ओवैसी की गाड़ी पर 4 राउंड फायरिंग की गई. हमले के बाद ओवैसी ने कहा था कि उन पर मेरठ से लौटते वक्त फायरिंग की गई.

वह बोले कि सबको पता था कि हम मेरठ से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. हर कोई जानता है कि टोल प्लाजा के पास गाड़ी धीमी हो जाती है. इसी दौरान हमलावर ने मुझे निशाना बनाते हुए गोलीबारी की गई.

 

Back to top button