बिग ब्रेकिंग

CG-विधायक का DEO को धौंस दिखाते AUDIO हुआ वायरल…..ABEO के ट्रांसफर के लिए DEO पर दवाब बनाते सुनाई पड़ रहे विधायक

रामानुजगंज 9 अक्टूबर 2021। कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह का एक विवादित ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में किसी अधिकारी में किसी अधिकारी के ट्रांसफर के लिए जिला शिक्षा अधिकारी को बृहस्पत सिंह फटकार लगा रहे हैं। इसमें बलरामपुर के जिला शिक्षा अधिकारी बी एक्का को किसी एबीईओ के ट्रांसफर को लेकर फटकार लगा रहे हैं। डीईओ बी एक्का पर मुख्यमंत्री के आदेश को न मानने का आरोप लगाते हुए जमकर बरस रहे हैं। जिला शिक्षा अधिकारी एक्का भी ऑडियो में विधायक वृहस्पत सिंह से उलझते नजर आ रहे हैं। हालांकि यह ऑडियो पुराना बताया जा रहा है।

हालांकि ये ऑडियो कुछ दिन पुराना है,जो अब सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। जारी ऑडियो में वे बलरामपुर जिले के जिला शिक्षा अधिकारी बी एक्का को फोन कर फटकार लगा रहे हैं। वे जिले के ही किसी एबीईओ के ट्रांसफर को लेकर बातचीत कर रहे हैं। शिक्षा अधिकारी को यह कहते हैं सुने जा सकते हैं कि जब मुख्यमंत्री ने उसे हटाने कहा है तो अब तक हटाए क्यों नहीं। नेतागीरी करने का आरोप भी लगा रहे हैं। इस पर जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा कहा जा रहा है कि वह उसे नहीं हटा पाएंगे। इसके बाद विधायक, जिला शिक्षा अधिकारी पर एबीईओ से महीना लेने का भी आरोप लगा रहे हैं। इसे जिला शिक्षा अधिकारी नकार रहे हैं कि मैं किसी से कोई महीना नहीं लेता।

बृहस्पत सिंह द्वारा जिला शिक्षा अधिकारी को यह भी कहा जा रहा है कि वह मुख्यमंत्री के आदेश को मानने से इन्कार कर रहे हैं। अपने किसी अधीनस्थ को विधायक द्वारा बलरामपुर के जिला शिक्षा अधिकारी के स्थानांतरण करने नोट शीट बनाने कहा जा रहा है। हालांकि जिस एबीईओ के ट्रांसफर की बात हो रही है अब उसका स्थानांतरण भी हो चुका है।

Back to top button