ब्यूरोक्रेट्स

बिग ब्रेकिंग : पुलिस परिवारों की मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के निर्देश पर बनी हाईपावर कमेटी….ADG हिमांशु गुप्ता की अगुवाई में 4 सदस्यीय कमेटी सौंपेगी सरकार को रिपोर्ट

रायपुर 8 दिसंबर 2021। पुलिस परिवारों की मांगों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बेहद गंभीर है। मुख्यमंत्री ने मांगों पर विचार करने के लिए एक हाईपावर कमेटी बनायी है। ADG हिमांशु गुप्ता की अगुवाई में कमेटी पुलिस परिवारों की सभी मांगों पर विचार करेगी और राज्य सरकार को अपनी रिपोर्ट देगी। इससे पहले कल खुद डीजीपी अशोक जुनेजा ने भी पुलिस परिवारों से मुलाकात की थी और उनकी मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया था।

डीजीपी के निर्देश के बाद पुलिस परिवार ने आंदोलन खत्म करने की बात कही थी, लेकिन देर शाम कुछ बाहरी तत्वों ने पुलिस परिवार को बरगला कर उन्हें सड़क पर आंदोलन के लिए उकसा दिया। राज्य सरकार ने एक बार फिर पुलिस परिवारों की तमाम मांगों पर विचार करने की बात कही है और जल्द से से जल्द मांगों को पूरा करने के संदर्भ में ADG हिमांशु गुप्ता की अगुवाई में एक उच्च स्तरीय कमेटी का ऐलान किया है।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर बनी कमेटी में ADG हिमांशु गुप्ता चेयरमैन होंगे, जबकि बस्तर आईजी सुंदरराज पी, DIG बीएल ध्रुव और AIG मिलन कुर्रे सदस्य होंगे। जल्द से जल्द कमेटी के मेंबर पुलिस परिवारों के साथ बात कर उनकी मांगों के संदर्भ में राज्य सरकार को अपनी रिपोर्ट देंगे।

Back to top button