बिग ब्रेकिंग

बड़ा सड़क हादसा : श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर को ट्रोले ने मारी टक्कर, 7 की मौत 25 घायल…

पाली 20 अगस्त 2022 : राजस्थान के पाली जिले में एक भीषण हादसा हो गया है, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है। दुर्घटना में 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पाली जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में रामदेवरा जातरुओं को लेकर हुआ बड़ा हादसा। हुआ जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई तो 20 से अधिक लोग घायल हो गए। जातरुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को एक अनियंत्रित ट्रोले ने टक्कर मार दी। हादसे में 7 रामदेवरा जातरुओं की मौत की सूचना मिल रही है। हादसे के बाद वहां कोहराम मच गया। ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार करीबन 25 महिलाएं और पुरूष के घायल होने की सूचना है।

हादसा पाली जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में रात करीब नौ बजे हुआ। अधिकारियों के मुताबिक तीर्थयात्री ट्राले में सवार होकर रामदेवरा मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार ट्राली ने ट्राले को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को शिवपुर और सुमेरपुर कस्बे के अस्पतालों में ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने भी हादसे पर दुख व्यक्त किया है। पीएमओ की तरफ से ट्वीट कर कहा गया कि राजस्थान के पाली में हुआ हादसा दिल दहला देने वाला है। दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

सभी श्रद्धालु गुजरात के बनासकांटा जिले के हैं। इनमें से अधिकतर कुकड़ी गांव के बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना के बाद सिरोही कलेक्टर डॉ. भंवर लाल व एसपी ममता गुप्ता भी मौके पर पहुंचे। पाली कलेक्टर नमित मेहता और एसपी डॉ. गगनदीप सिंघला भी सुमेरपुर पहुंचे।

Back to top button