टॉप स्टोरीज़

Bill Gates in love: 67 साल की उम्र में बिल गेट्स को मिला प्यार अपने से इतनी छोटी उम्र की लड़की को कर रहे डेट….

नई दिल्ली 9 फरवरी 2023 इंसान को जिंदगी में कभी भी प्यार हो सकता है. ऐसे कई उदाहरण पहले भी देखने को मिले हैं कि प्यार उम्र देखकर नहीं होता है. अब इसका एक और उदाहरण सामने आ गया है. दरअसल, दुनिया के अमीर लोगों में शुमार बिल गेट्स को 67 साल की उम्र में प्यार हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बिल गेट्स एक महिला को डेट कर रहे हैं, जिसकी उम्र 60 साल है. वहीं इस महिला के पास भी दौलत की कमी नहीं है.

माइक्रोसॉफ्ट
बिल गेट्स को एक बार फिर से प्यार मिल गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक Microsoft के फाउंडर और अरबपति बिल गेट्स पूर्व Oracle CEO मार्क हर्ड की विधवा पाउला हर्ड को डेट कर रहे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इसकी जानकारी दी गई है. बता दें कि बिल गेट्स 67 साल के हैं और हर्ड 60 साल की हैं. दोनों को पिछले महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन में एक साथ देखा गया था.

बिल गेट्स
बिल गेट्स और पाउला हर्ड दोनों टेनिस को काफी पसंद करते हैं. इन्हें मार्च 2022 में इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के डब्ल्यूटीए सेमीफाइनल मैच में एक साथ बैठे हुए भी देखा गया था. इसकी तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी. कथित तौर पर यह कपल पिछले एक साल से डेटिंग कर रहा है, लेकिन अपने रिश्ते को काफी हद तक लोगों की नजरों से दूर रखने में कामयाब रहा है. हालांकि हर्ड पिछले महीने गेट्स के साथ सिडनी गई थी, जहां माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक ने प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज से मुलाकात की थी.
बता दें कि बिल गेट्स और उनकी पूर्व पत्नी मेलिंडा फ्रेंच गेट्स दोनों तलाक ले चुके हैं. इनके तलाक को अंतिम रूप दिए जाने के दो साल बाद दोनों के रिश्ते की खबरें आई हैं. बिल गेट्स और मेलिंडा ने शादी के 27 साल बाद मई 2021 में अलग होने का ऐलान किया था. उसी साल अगस्त में उनके तलाक को अंतिम रूप दिया गया था.

Back to top button